एड्रेस ढूंढने के लिए महिला ने खोला Google Maps, अश्लील हरकत करते दिखा कपल

आज का जमाना काफी एडवांस हो गया है. ऐसी-ऐसी चीजों की डिस्कवरी हो चुकी है जिसपर यकीन कर पाना मुश्किल होता है. हाल ही में एक महिला ने अपने मोबाइल में गूगल मैप्स (Google Maps) का इस्तेमाल करते हुए कुछ ऐसा देखा कि शॉक में चली गई. अनजान जगह की लोकेशन देखते हुए महिला ने जब मैप को ज़ूम किया तो पाया कि एक गली में एक लड़का और लड़की अप्पतिजनक हरकत (Couple Caught Doing Sex Act On Google Maps) कर रहे थे. इसे देख महिला हैरान रह गई.

द स्ट्रीट व्यू यूजर (The Street Viwe User) ने दावा कि वो मेनचेस्टर (Menchester) में वेयरहाउस (Ware House) का पता ढूंढ रही थी. उसने जगह तक पहुंचने के लिए मैप खोला था. लेकिन तभी एक गली की दिवार में उसे कुछ अजीब सा नजर आया. जब उसने ज़ूम किया, तो देखा वहां एक कपल खड़ा नजर आया. लड़के की जीन्स उसके घुटनों तक थी. और दोनों सेक्स एक्ट में लिप्त थे. महिला ने इसका स्क्रीनशॉट लिया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया, जहां से ये वायरल हो गया.
पुरानी है तस्वीर वायरल हो रही ये तस्वीर ट्विटर पर शेयर की गई. गूगल मैप्स स्ट्रीट व्यू में शामिल इस तस्वीर में सुनसान गली में कपल को अश्लील हरकत करते हुए पकड़ा गया था. ये तस्वीर 2013 में सबसे पहली बार सामने आई थी. लेकिन इसके बाद अब जाकर फिर से इसे शेयर किया जा रहा है. हालांकि, गूगल मैप्स ने इस फोटो को हटा दिया है. इसके वायरल होने के बाद लोग हैरान हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि जरा गूगल मैप्स का इस्तेमाल करने वाले ड्राइवर्स के बारे में सोचिये.

वायरल हो रही अश्लील तस्वीर को गूगल मैप्स ने हटा दिया है
सामने नहीं आई सच्चाई तेजी से शेयर हो रही इस तस्वीर को लेकर कई लोगों ने अलग-अलग राय दी. एक यूजर ने लिखा कि तस्वीर अश्लील नहीं है. इसमें लड़की सिर्फ़ लड़के के सामने खड़ी है.इसे ब्लर कर अश्लील बना दिया गया है. वही कई लोगों ने इसे प्राइवेसी में दखल बताया. वहीं कुछ ने इसे पब्लिसिटी स्टंट बताया. हालांकि, गूगल मैप्स पर ऐसी घटनाएं आम बात है. कई मामले सामने आए हैं जहां गूगल मैप्स पर इस तरह की चीजें कैप्चर हो जाती है. कई बार तो एलियंस और यूएफओ भी देखने का दावा गूगल मैप्स करता है.

अन्य समाचार