कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
A:सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर
F: सीजन सेल में पाए 70% डिस्काउंट , हर इलेक्ट्रॉनिक उपकरण पर, click करे लिंक

विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे-स्टारर 'लाइगर' की रिलीज़ डेट को लेकर जल्द होगी घोषणा

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे अभिनीत बहुप्रतीक्षित "लाइगर" की रिलीज़ की तारीख की घोषणा 27 अक्टूबर को शाम 4 बजे की जाएगी, बीए राजू की टीम ने ट्वीट किया है। रिलीज की तारीख के बारे में जानकारी एक पोस्टर के साथ साझा की गई थी। बहुप्रतीक्षित झटका। "चलो विस्फोट के लिए तैयार हो जाओ। #LIGER की हड़ताली घोषणा आज शाम 4 बजे #SaalaCrossbreed @karanjohar #Purijagannadh @TheDeverakonda @ananyapandayy @Charmmeofficial @apoorvamehta18 @IamVishuReddy @DharmaMovies @PuriConnects, "ट्वीट पढ़ें।
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



विजय और अनन्या के अलावा, फिल्म में राम्या कृष्णन, अली, मकरंद देशपांडे, रोनित रॉय, गेटअप श्रीनु और अब्दुल कादिर अमीन सहित कई कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी भी नजर आएंगे। अभिनेता विजय के पिता की भूमिका निभाएंगे, लेकिन वह केवल पंद्रह मिनट की फ्लैशबैक कहानी में दिखाई देंगे। जबकि फिल्म की शूटिंग दो भाषाओं - तेलुगु और हिंदी में की जा रही है - इसे कई अन्य भाषाओं में भी डब किया जाएगा। मणि शर्मा ने फिल्म का संगीत तैयार किया है।
धर्मा प्रोडक्शंस और पुरी कनेक्ट बैनर के तहत, फिल्म संयुक्त रूप से पुरी जगन्नाथ, करण जौहर, चार्ममे कौर और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित है। सबसे तेजी से उभरते दक्षिण सितारों में से एक, विजय देवरकोंडा ने कम समय में प्रसिद्धि की सीढ़ी चढ़ ली। यह अभिनेता युवाओं के बीच बेहद लोकप्रिय है। अर्जुन के फिल्मों के अनूठे चयन को उनकी सफलता का प्राथमिक कारण बताया जाता है। डियर कॉमरेड, नोटा और अर्जुन रेड्डी से लेकर गीता गोविंदम और वर्ल्ड-फेमस लवर्स तक, उनकी सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। फिल्म को तमिल, हिंदी, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम सहित 5 भाषाओं में नाटकीय रूप से रिलीज़ किया जाएगा।

अन्य समाचार