एक बार फिर उर्फी जावेद ने बैकलेस ड्रेस में दिखाए पीठ के निशान, तस्वीरें शेयर कर बोलीं- एडिट कर सकती थी लेकिन...

एक्ट्रेस उर्फी जावेद हाल ही में ''बिग बॉस ओटीटी'' में नजर आई थी। शो में एक्ट्रेस का सफर कुछ खास नहीं रहा और बहुत जल्द बाहर हो गई थी। शो से बाहर आने के बाद उर्फी अपने लुक को लेकर चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी फैंस के साथ अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान खींचा है।

मुंबई. एक्ट्रेस उर्फी जावेद हाल ही में 'बिग बॉस ओटीटी' में नजर आई थी। शो में एक्ट्रेस का सफर कुछ खास नहीं रहा और बहुत जल्द बाहर हो गई थी। शो से बाहर आने के बाद उर्फी अपने लुक को लेकर चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी फैंस के साथ अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान खींचा है।
तस्वीरों में उर्फी ब्लू बैकलेस ड्रेस में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और लो बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद बोल्ड लग रही है। उर्फी किसी रेस्टोरेंट में बैठी हुई खाने का मेन्यू पढ़ती हुई दिखाई दे रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा- हां मेरी पीठ पर दानें और उनके निशान हैं। मैं इन्हें आसानी से एडिट कर सकती थी, लेकिन मैं ऐसा करना नहीं चाहती। मेरी पीठ के दानें और निशानों पर न्यूज आर्टिकल भी छपे हैं। किसी कि बॉडी या चेहरा या स्किन बिल्कुल परफेक्ट नहीं होती है। मुझे अभी भी अपनी बॉडी से प्यार है और मैं आगे भी करती रहूंगी। एक्ट्रेस तस्वीरों में अपनी पीठ फ्लॉन्ट कर रही है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं और ट्रोल भी किया जा रहा है।
बता दें ये पहली बार नहीं है कि उर्फी अपने लुक्स के कारण चर्चा में आई है। इससे पहले भी एक्ट्रेस को बैकलेस ड्रेस में स्टॉप किया गया था। उससे पहले एक्ट्रेस को बिना बटन वाली जींस और ब्रा फ्लॉन्ट करते हुए भी खूब सुर्खियों में रही थी और ट्रोल हुई थी।

अन्य समाचार