Inside Pics: करीना कपूर ने होस्ट की हाउस पार्टी, मनीष मल्होत्रा संग करिश्मा-अमृता और करण जौहर ने रात को बनाया रंगीन

बी-टाउन हसीनाएं जब भी एक छत के नीचे इक्टठी होती हैं तो उनमें खूब सेलिब्रेशन होता है। हाल ही में एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपने घर पर नाइट पार्टी होस्ट की, जिसमें उनकी बहन एक्ट्रेस करिश्मा कपूर, फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, करण जौहर के अलावा कई अन्य स्टार्स भी शामिल हुए हैं, जिसकी तस्वीर मनीष मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। मनीश ने बैश की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "आज रात एक सच्ची ब्लू सेल्फी का समय है।" इन तस्वीरों एक्ट्रेस करीना कपूर, करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा और फ

बॉलीवुड तड़का टीम. बी-टाउन हसीनाएं जब भी एक छत के नीचे इक्टठी होती हैं तो उनमें खूब सेलिब्रेशन होता है। हाल ही में एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपने घर पर नाइट पार्टी होस्ट की, जिसमें उनकी बहन एक्ट्रेस करिश्मा कपूर, फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, करण जौहर के अलावा कई अन्य स्टार्स भी शामिल हुए हैं, जिसकी तस्वीर मनीष मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

मनीश ने बैश की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "आज रात एक सच्ची ब्लू सेल्फी का समय है।"

इन तस्वीरों एक्ट्रेस करीना कपूर, करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा और फिल्ममेकर करण जौहर के अलावा अन्य एक और सेलिब्रेटी दिखाई दे रहा है।

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि करीना और करिश्मा मनीष मल्होत्रा के साथ परफेक्ट पोज देती नजर आ रही हैं।

अन्य तस्वीरों में मनीष मल्होत्रा के साथ करीना और करिश्मा के अलावा करण जौहर और अमृता भी एक ही फ्रेम में दिखाई दे रहे हैं।

मनीष मल्होत्रा के अलावा करिश्मा कपूर ने भी पार्टी की तस्वीरें पोस्ट की हैं।
View this post on Instagram A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)
A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)
फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

अन्य समाचार