कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
A:सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर
F: सीजन सेल में पाए 70% डिस्काउंट , हर इलेक्ट्रॉनिक उपकरण पर, click करे लिंक

क्या थी करण कुंद्रा से अलग होने की असली वजह? फैन के इस सवाल पर अनुषा दांडेकर ने शेयर कर दी डॉगी की फोटो

फेमस टीवी एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundra) और अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) एक वक्त पर इश्क में डूबे नजर आते थे, लेकिन अब इनके ब्रेक अप (Break up) की खबरें भी काफी वक्त से सोशल मीडिया की सुर्खियां रही हैं. करण और अनुषा ने एक लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था. अब हाल ही में अनुषा ने करण पर निशाना साधा है.
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



काफी वक्त तक खुल्लम खुल्ला एक दूसरे को करण और अनुषा ने डेट किया था. हालांकि इस साल की शुरूआत में दोनों की राहें अलग हो गईं. वहीं, रोडीज फेम करण कुंद्रा (Roadies fame Karan Kundra)अब बिग बॉस1 5 में नजर आने वाले है.
हाल ही में अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) खुलकर अपने रिलेशनशिप पर बात की हैं. अनुषा ने कहा है कि दोनों एक-दूसरे के साथ काफी अच्छा समय बिताया है औरदोनों एक दूसरे के परिवार का हमेशा सम्मान करते रहे हैं.
ब्रेकअप पर बोलीं अनुषा
हाल ही में इंस्टाग्राम पर क्वेश्चन-आंसर सेशन (Question-Answer Session On Instagram) अनुषा ने अपने फैंस के लिए रखा. इस दौरान उन्होंने हर सवाल का जवाब खुलकर दिया है. ऐसे में अनुषा से उनके एक फैन ने पूछा कि क्या आप अपने ब्रेकअप की असली वजह को बताएंगी? अनुषा ने इस सवाल जवाब बेहद अनोखे अंदाज में दिया है.
अनुषा ने दिखाई डॉगी की फोटो
इस सवाल के जवाब में उन्होंने अपने डॉगी के साथ एक तस्वीर शेयर की और कहा कि हर कोई रिश्ते में अधिक ईमानदारी और खुशी का हकदार है और यह खुद से प्यार करने की शुरूआत है, इसलिए मैंने खुद को चुना है. बस यही असली कारण है.
अनुषा का ये खास अंदाज फैंस के बीच छा गया है. उनके चाहने वाले इस अंदाज के लिए अनुषा की काफी सराहना भी कर रहे हैं. वैसे बता दें कि इस बार भी अनुषा के बयान से लगता है कि ब्रेकअप की असली वजह करण कुंद्रा ही हैं.
अब अनुषा के इस जवाब से एक बार फिर से करण कुंद्रा सुर्खियों में आ गए हैं. बता दें कि करण अब जल्द ही बिग बॉस-15 में दिखने वाले हैं. गौरतलब है कि करण के पहले शो 'कितनी मोहब्बत है' के बाद से ही उनकी बड़ी तगड़ी फैन फॉलोइंग बन गई थी. 'ऐ रिश्ता क्या कहलाता है' 'गुमराह एंड ऑफ इनोसेंस', 'प्यार तूने क्या किया' और 'लव स्कूल' कई शोज में करण को फैंस देख चुके हैं.
Bhool Bhulaiyaa 2 Teaser: जबरदस्त अंदाज में 'भूल भुलैया 2' का टीजर हुआ रिलीज, कार्तिक का अंदाज कर देगा हैरान
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक, इन हस्तियों ने दी लता मंगेशकर को जन्मदिन की शुभकामनाएं

अन्य समाचार