कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
A:सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर
F: सीजन सेल में पाए 70% डिस्काउंट , हर इलेक्ट्रॉनिक उपकरण पर, click करे लिंक

Kartik Aaryan की 'भूल भुलैया 2' की रिलीज़ डेट का हुआ ऐलान, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

अदिति त्यागी - सुपरहिट फिल्म 'भूल भुलैया' (Bhool Bhulaiyaa) का सीक्वल 'भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2)' काफी समय से चर्चा में हैं। फिल्म के लीड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की इस फिल्म का फैन्स बेसब्री से इंतजार रहे हैं। हालांकि कोरोना महामारी की वजह से इसकी रिलीज़ डेट तय नहीं हो पा रही थी लेकिन अब फैन्स के लिए एक गुड न्यूज़ सामने आई है। क्योंकि अब कार्तिक और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर 'भूल भुलैया 2' की रिलीज़ डेट (Release Date) का एलान जो हो गया है।
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



खुद कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया के जरिये इस खबर को फैन्स के साथ शेयर किया है। कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर कर लिखा - 25 मार्च 2022 को आपके निकटतम सिनेमाघरों में। कार्तिक की इस खबर से फैन्स खूब एक्ससाइटेड हो गए हैं। कार्तिक के साथ-साथ फिल्म डायरेक्टर अनीस बाज्मी ने भी इस खबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।
बता दें कि फिल्म में कार्तिक के अलावा कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और तब्बू (Tabu) भी अहम किरदार निभा रही है। भूल भुलैया 2 को भूषण कुमार और मुराद खेतानी प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन 'अनीस बाजमी' (Anees Bazmee) कर रहे हैं, जो भूलभुलैया का सिक्वल लेकर आ रहे हैं। आपको बता दें कि 'भूल भुलैया 2' साल 2007 में रिलीज़ हुई अक्षय कुमार, शाइनी आहूजा और विद्या बालन की सुपरहिट फिल्म 'भूल भुलैया' का सीक्वल है। फिल्म भूल भुलैया 2 को पहले इसी साल 19 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना था लेकिन अब फिल्म को अगली साल रिलीज़ किया जायेगा।
फिल्म को साल 2020 में जयपुर और लखनऊ में शूट किया जा चुका है। लखनऊ में एक अन्य छोटे हिस्से को भी बाद की तारीख में शूट किया जाएगा। इस बीच कार्तिक आगे राम माधवानी की धमाका में नजर आएंगे। वहीं कियारा आडवाणी के पास जुग जुग जीयो, शेरशाह और श्री लेले पाइपलाइन में हैं ।

अन्य समाचार