रिलीज हुआ 'भूल भुलैया 2' का टीजर

Tuesday, Sep 28, 2021

Search

रिलीज हुआ 'भूल भुलैया 2' का टीजर
By Nikki Chouhan
Sep 28 2021 12:11 PM
कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के पश्चात् महाराष्ट्र सरकार ने 22 अक्टूबर से सिनेमाघरों को खोलने की अनुमति दे दी हैं। ऐसे में निर्माता भी अपनी अपनी फिल्मों के रिलीज का ऐलान कर रहे हैं, इस सूची में कार्तिक आर्यन स्टारर भूल भुलैया 2 भी सम्मिलित हैं। अब कार्तिक ने फिल्म का टीजर प्रशंसकों के सामने रिलीज कर दिया है।
वही कार्तिक आर्यन एवं कियारा आडवाणी की मूवी 'भूल भुलैया 2' 2022 में 25 मार्च के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अब आज कार्तिक ने मूवी का बेहतरीन टीजर प्रशंसकों के समक्ष पेश किया है। मंगलवार को कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया 2 का टीजर अपने प्रशंसकों के लिए इंस्टाग्राम पर साझा किया है। टीजर में कार्तिक किसी गुंबद पर बैठे नजर आ रहे हैं। वही बात यदि कार्तिक आर्यन के लुक की करें तो वह आंखों में चश्मा लगाए, गले और हाथों में माला पहने, जींस टी-शर्ट के साथ काला चश्मा लगाए नजर आ रहे हैं।
View this post on Instagram A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)
A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)
वही इसके साथ ही आस पास चील उड़ती नजर आ रही हैं। यदि टीजर की बात करें तो इसका आरम्भ चांद को दिखाते हुए होता हैं तथा फिर अंधेरे से एक दम रोशनी में कार्तिक नजर आते हैं। इसके बैकग्राउंड में एक अजीब सी आवाज के साथ ही भुल भुलैया के ट्रैक की म्यूजिक सुनाई देगी। टीजर में कार्तिक के फेस पर गजब का आत्मविश्वास देखने को मिल रहा है। टीजर साझा करते हुए कार्तिक ने लिखा है कि मूवी आप नजदीकी सिनेमाघरों में देख सकते हैं। वहीं ये टीजर लॉन्च होते ही प्रशंसकों के बीच छा गया है। प्रशंसक इस पर अपने रिएक्शंस दे रहे हैं।
'अंतिम' को लेकर महेश मांजरेकर ने कही ये बड़ी बात
पाकिस्तान पर कब्ज़ा करके 'परमाणु हथियार' हासिल कर सकता है तालिबान
PM मोदी ने दी स्वरकोकिला लता मंगेशकर को जन्मदिन की बधाई

अन्य समाचार