कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
A:सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर
F: सीजन सेल में पाए 70% डिस्काउंट , हर इलेक्ट्रॉनिक उपकरण पर, click करे लिंक

KBC 13: नेशनल टीवी पर महिला ने की पति की बुराई, अब हसबैंड ने पत्नी और चैनल पर किया केस

कौन बनेगा करोड़पति हमेशा से ही दर्शकों का पसंदीदा प्रोग्राम रहा है. इस शो में कई तरह के कंटेस्टेंट आते हैं, जो अभिताभ बच्चन से अपनी दिल की बात शेयर करते है, कई लोग ऐसे भी आते है, तो अपने संघर्ष की कहानी बिग बी के साथ-साथ दर्शकों से भी साझा करते है. वहीं बिग बी भी उनसे सवाल जवाब करते है. हाल ही यह शो उस वक्त चर्चा में बना, जब एक कंटेस्टेंट महिला हॉट सीट पर पहुंची, इस दौरान उन्होंने पति की जमकर बुराई की, जिसके बाद अब महिला के पति ने पत्नी और चैनल पर केस ठोक दिया है.
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



केबीसी 13 के एक एपिसोड में श्रद्धा खरे नाम की एक कंटेस्टेंट आई. जहां हॉटसीट पर उन्होंने बिग बी से कई तरह की बातें की. उन्होंने अमिताभ बच्चन को अपने संघर्ष की कहानी भी सुनाई. जिसके बाद एक बात में श्रद्धा खरे ने अमिताभ के सामने अपने पति के बारे में कहा. उन्होंने कहा कि उनके पति ने मुश्किल के वक्त में उनका साथ कभी नहीं दिया.
जब शशि कपूर को याद आया यश चोपड़ा ने कैसे फिल्माया था कभी कभी की 'सुहाग रात है' गाना, जमकर की थी तारीफ
इन बातों को सुन पति विनय खरे ने आहत होकर पत्नी श्रद्धा खरे और चैनल पर मुकदमा दर्ज करा दिया है. उनका कहना है कि नेशनल टीवी पर उनकी छवि को खराब किया गया है. विनय खरे ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है.
Wife came in KBC hot seat & defamed me for undertrial case. So Slapped legal notice toKBC for providing platform for defamation for a subjudice matterMy wife for overtaking law & defaming me, announcing verdictI don't have political links as her, but will fight till my last pic.twitter.com/IAty2hAmRS
विनय ने ट्विटर पर कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किया है. जिसमें नोटिस की कॉपी दिख रही है. उन्होंने लिखा, 'मेरी पत्नी केबीसी की हॉटसीट में बैठी थी और उन्होंने अंडरट्रायल केस में मेरा अपमान किया है. इसलिए मैनें यह नोटिस भेजा है. केबीसी ऐसे विचाराधीन मामले के लिए मंच प्रदान करता है. उन्होंने कहा कि मेरे पीछे कोई पॉलिटिकल स्पोर्ट नहीं है, लेकिन मैं आखिरी सांस तक लड़ाई करुंगा.
जावेद अख्तर को कोर्ट ने भेजा कारण बताओ नोटिस, तालिबान से की थी RSS की तुलना
Posted By Ashish Lata

अन्य समाचार