थलाइवी को लेकर हुई ऐसी हरकत फिर भड़कीं कंगना रनौत ने लिया बॉलीवुड माफिया का नाम

कंगना रनौत अपने बेबाक बयान को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। इस बार भी कंगना रनौत ने बॉलीवुड माफिया का नाम लेते हुए एक पोस्ट शेयर किया है जो कि चर्चा में आ गया है। कंगना रनौत ने अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म थलाइवी पर बॉलीवुड की चुप्पी पर इस पोस्ट में सवाल उठा है और बताया है कि उनके काम की तारीफ नहीं की गई।

कंगना रनौत की थलाइवी को नेटफ्लिक्स पर शुक्रवार रात को रिलीज किया गया है। फैंस इस फिल्म में कंगना रनौत की जमकर तारीफ कर रहे हैं। फिल्म को मिल रही बेहतरीन प्रतिक्रिया पर बॉलीवुड ने चुप्पी साध रखी है। जो कि कंगना रनौत को पसंद नहीं आ रही है। इसका इशारा कंगना रनौत ने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट दिया है।
कंगना रनौत ने साफ तौर पर कहा है कि कला का सम्मान करते हुए अपने आपसी मतभेद को एक तरफ रखना चाहिए। कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए एक पोस्ट भी शेयर किया है। कंगना रनौत ने लिखा है कि इस बीच इंतजार कर रही हूं कि बॉलीवुड माफिया हमारे वैचारिक और राजनैतिक मतभेदों को दरकिनार करके जैसे मेरे लिए सच्ची कला की तारीफ करना मुश्किल नहीं है।
कंगना रनौत ने आगे लिखा है कि वैसे भी वो घटिया सियासत और जज्बात से ऊपर उठकर कला की जीत होने देंगे। थलाइवी को हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु में भी रिलीज किया गया। रिलीज से पहले कंगना रनौत की इस फिल्म को करोड़ों में खरीदा गया। रिपोर्ट अनुसार सैटेलाइट, डिजिटल और संगीत के अधिकारों से 85 करोड़ से अधिक की कमाई की है।
थलाइवी की जमकर तारीफ
याद दिला दें कि थलाइवी को हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु भाषाओं में भी रिलीज हुई है। रिलीज के बाद से ही कंगना रनौत की थलाइवी को करोड़ों का फायदा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार थलाइवी की सैटेलाइट, डिजिटल और संगीत के अधिकारों के लिए बड़ी कमाई मिली है। रिलीज से पहले ही थलाइवी की 85 करोड़ की कमाई हो गई है।
धाकड़ और तेजस से कंगना रनौत मचायेंगी धूम
थलाइवी के बाद कंगना रनौत की आगामी फिल्म धाकड़ है। कंगना रनौत की धाकड़ में अर्जुन रामपाल,दिव्या दत्ता और शारिब हाशमी भी खास भूमिका में नजर आयेंगे। धाकड़ फिल्म चाइल्ड ट्रैफिकिंग पर जुड़ी हुई है। धाकड़ के साथ तेजस भी कंगना रनौत की बहुप्रतीक्षित फिल्म में से एक है। तेजस में कंगना रनौत एक महिला एयरफोर्स अफसर की भूमिका निभा रही हैं। थलाइवी के बाद तेजस, धाकड़ भी कंगना रनौत की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई हैं।
var embedId = {jw: [],yt: [],dm: [],fb: []};function pauseVideos(vid) {var players = Object.keys(embedId);players.forEach(function(key) {var ids = embedId[key];switch (key) {case "jw":ids.forEach(function(id) {if (id != vid) {var player = jwplayer(id);if (player.getState() === "playing") {player.pause();}}});break;case "yt":ids.forEach(function(id) {if (id != vid) {id.pauseVideo();}});break;case "dm":ids.forEach(function(id) {if (id != vid && !id.paused) {id.pause();}});break;case "fb":ids.forEach(function(id) {if (id != vid) {id.pause();}});break;}});}function pause(){pauseVideos()}
View this post on Instagram A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)
A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)
source: filmibeat.com

अन्य समाचार