सांवली सूरत के कारण हिना खान को मिले कहीं रिजेक्शन, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

हिना खान ने अपने करियर में बड़ी सफलता हासिल की है, टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा की भूमिका निभाने के बाद उन्होंने दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली। इसके बाद टीवी की इस मशहूर एक्ट्रेस को कई फिक्शन और नॉन-फिक्शन ड्रामा में देखा गया। हाल ही में हिना का अंगद बेदी के साथ म्यूजिक वीडियोज भी रिलीज हुआ। हाल ही में एक ऑनलाइन पोर्टल के साथ की हुई बातचीत में, कैसे उन्हें एक बार उनके सांवले रंग के लिए रिजेक्ट कर दिया गया था, इस बारें में खुलकर बात की।


हिना ने खुलासा किया कि अपने डस्की कॉम्प्लेक्शन की वजह से उन्हें एक प्रोजेक्ट छोड़ना पड़ा था। एक्ट्रेस ने कहा कि वो प्रोजेक्ट के बारे में तो नहीं बता सकतीं, मगर उन्हें याद है कि वो इसका हिस्सा इसलिए नहीं बन सकीं, क्योंकि ज़्यादा कश्मीरी नहीं दिखती थी।
हिना कहती हैं- मैं कश्मीरी हूं और धारा प्रवाह कश्मीरी बोल सकती हूं, लेकिन मुझे कास्ट नहीं किया गया, क्योंकि मेरा रंग डस्की था और मैं बहुत गोरी नहीं हूं। मुझे वाकई बुरा लगा था। जब आप भाषा इतनी अच्छी तरह बोलते हो तो किरदार के साथ कमाल कर सकते हो। हिना ने कहा कि उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और कोशिश करती रहीं।
बता दें कि हिना खान ने अपना बॉलिवुड डेब्यू विक्रम भट्ट की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'हैक्ड' से किया था। इस फिल्म में हिना खान के साथ मोहित मल्होत्रा और रोहन शाह मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे। अब जल्द ही हिना खान अपनी अगली बॉलिवुड मूवी की घोषणा करेंगी।

अन्य समाचार