कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
A:सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर
F: सीजन सेल में पाए 70% डिस्काउंट , हर इलेक्ट्रॉनिक उपकरण पर, click करे लिंक

रिद्धिमा कपूर साहनी ने भाई रणबीर को 'रॉकस्टार' कहकर किया बर्थडे विश, फोटो में आलिया भट्ट भी दिखीं साथ

Ranbir kapoor birthday: आज यानी कि 28 सितंबर को बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपना जन्मदिन मना रहे हैं. सोशल मीडिया पर रणबीर के फैंस उनको अलग अलग अंदाज में विश कर रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) ने भी अपने भाई को सोशल मीडिया पर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



रिद्धिमा कपूर साहनी ने एक्टर के बर्थडे के खास मौके पर छोटे भाई को सोशल मीडिया के जरिए एक प्यारी सी फोटो शेयर करते हुए बर्थडे विश किया. आपको बता दें कि रिद्धिमा ने एक ग्रुप फोटो शेयर की जिसमें रणबीर, रिद्धिमा, रिद्धिमा की बेटी समारा, रणबीर, नीतू और आलिया भट्‌ट नजर आ रहीं हैं.
रिद्धिमा ने रणबीर लिए लिखा खास कैप्शन
रिद्धिमा ने फोटो शेयर करते हुए अपने भाई के लिए खास कैप्शन भी लिखा है. रिद्धिमा ने लिखा हैकि मेरे 'रॉकस्टार' भाई को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई, हम तुम्हें बहुत प्यार करते हैं.'
रिद्धिमा कपूर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से छा रहा है. एक्टर के फैंस इस पोस्ट पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इस पोस्ट के अलावा रिद्धिमा ने अपने भाई की कुछ फोटोज इंस्टाग्राम स्टेट्स में भी शेयर की हैं. जिनको भी काफी पसंद किया जा रहा है.
वैसे आपको बता दें कि अपने बर्थडे को सेलिब्रेट करने के लिए रणबीर अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट (alia bhatt) के साथ प्राइवेट सेलिब्रेशन के लिए जोधपुर पहुंचे हैं. जोधपुर पहुंचे रणबीर और आलिया की फोटोज हाल ही में इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हुई थीं.
यहां देखें रिद्धिमा का पोस्ट
View this post on Instagram A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial)


A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial)
'ब्रह्मास्त्र' में साथ नजर आएंगे रणबीर-आलिया
रणबीर कपूर और आलिया काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इन दिनों दोनों की शादी की खबरें भी आ रही हैं. कहा जा रहा है कि इस साल के अंत में रणबीर आलिया भट्ट से शादी के बंधन में बंध जाएंगे. वर्कफ्रंट की बात करें तो यह कपल जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में पहली बार साथ में नजर आएगा.
वहीं, हाल ही में कपिल शर्मा में बात करते हुए रिद्धिमा ने खुलासा किया था कि जब वो लंदन में पढ़ती थीं तो रणबीर पर्सनल सामान चुराकर अपनी गर्लफ्रेंड्स को दे देते थे. एक बार जब वह घऱ आई तो रणबीर की गर्लफ्रेंड उनके घर आई हुई थी, जिसने उनका ही टॉप पहना हुआ था, जिसे वह ढूढ़ रही थीं.
क्या थी करण कुंद्रा से अलग होने की असली वजह? फैन के इस सवाल पर अनुषा दांडेकर ने शेयर कर दी डॉगी की फोटो
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक, इन हस्तियों ने दी लता मंगेशकर को जन्मदिन की शुभकामनाएं

अन्य समाचार