कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
A:सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर
F: सीजन सेल में पाए 70% डिस्काउंट , हर इलेक्ट्रॉनिक उपकरण पर, click करे लिंक

VIDEO: काफी समय बाद अपने मॉर्निंग वॉक फ्रेंड्स से मिले अनुपम खेर,

Tuesday, Sep 28, 2021
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



Search
काफी समय बाद अपने मॉर्निंग वॉक फ्रेंड्स से मिले अनुपम खेर,
By Iti Mishra
Sep 28 2021 12:53 PM
अपने अंदाज और अभिनय से सभी को दीवाना बनाने वाले अनुपम खेर समाज की किसी बंदिश को नहीं मानते। उनकी फिल्में अच्छा करें या नहीं उनको कोई फर्क पड़ता है वह केवल और केवल अपने किरदार पर ध्यान देते हैं और उसे ज़ोरदार और दमदार तरीके से पेश करते हैं। अनुपम बिना डरे और बेबाक अंदाज़ में अपनी राय रखते हैं और उनकी हर राय कमाल की होती है। अब आज सुबह भी कुछ ऐसा ही हुआ जब अनुपम खेर ने अपनी ज़िंदगी से जुड़ा एक लम्हा अपने फैन्स के साथ साझा किया।
#Bharti #Kohinoor #StreetsOfMumbai #Friendship #Juhu #Love pic.twitter.com/K85fvVGIzx
जी दरअसल वे आज सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले और इस दौरान वे एक नन्ही बच्ची और उसके साथी से मिले। इस दौरान उन्होंने उनके साथ कुछ पल गुज़ारे। इस दौरान का पूरा वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर शेयर किया। आप देख सकते हैं इस वीडियो को देखकर समझ आ रहा है कि ये बच्चे अनुपम खेर से लंबे समय से जुड़े हुए हैं और शायद कोरोना काल के कारण उनकी मुलाकात नहीं हो पाई थी। इस वीडियो में नजर आ रहा है अपने किंग अनुपम अंकल को आते देख सभी बच्चे दौड़कर किस तरह उनके पास आ गए।
इस पोस्ट को शेयर कर अनुपम ने कैप्शन में लिखा "मेरे मॉर्निंग वॉक फ्रेंड्स- भारती, कोहिनूर और अन्य अब पहले से अधिक बड़े और लम्बे दिखाई देने लगे हैं, खासकर लड़के, लेकिन हमारा आपसी प्यार और बॉन्ड पहले की तरह ही है। ईश्वर उन पर सदैव कृपा बनाए रखें। #StreetsOfMumbai #Friendship #Juhu #Love"। वैसे अनुपम खेर को हमेशा से बच्चों से लगाव रहा है और सभी बच्चों से एक दोस्त की तरह प्यार बनाए रखते हैं। यही कारण है कि वह मुंबई में बेसहारा और बेघर बच्चों के लिए अपनी और से कुछ न कुछ करते रहते हैं। जी दरअसल अनुपम इन बच्चों को अपना दोस्त कहते ही नहीं, बल्कि मानते भी हैं।
#Bharti #Kohinoor #StreetsOfMumbai #Friendship #Juhu #Love pic.twitter.com/K85fvVGIzx

अन्य समाचार