जिम में पोज देती हुईं नज़र आई रश्मिका मंदाना

Tuesday, Sep 28, 2021

Search
जिम में पोज देती हुईं नज़र आई रश्मिका मंदाना
By Emmanual Massey
Sep 28 2021 12:35 PM
नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, इतना ही नहीं रश्मिका मंदाना ने अपनी शानदार एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है. वहीँ एक बार फिर रश्मिका मंदाना सुर्ख़ियों में छा चुकी है, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह न तो उनकी कोई फिल्म है और न ही उनकी एक्टिंग.
जी हां इस बार रश्मिका मंदाना अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है, हम बता दें कि रश्मिका मंदाना को फिट रहना बहुत ही पसंद है, और वह हमेशा ही खुद को फिट रखने के लिए, जिम जाती हुई भी नज़र आई है, लेकिन इस बार उनके स्पॉट होते ही उनकी कुछ तस्वीरें ली गई है. और रश्मिका मंदाना कि इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर भी वायरल किया जा चुका है, हम बता दें कि रश्मिका मंदाना इन तस्वीरों में बहुत ही सुंदर काग रही है.
मीडिया से बात करते हुए रश्मिका मंदाना ने कहा है- "जैसे ही मैं उठती हूं, मैं बहुत सारा पानी पीती हूं। या यूँ भी कहा जा सकता है कि में कम से कम 1 लीटर पानी पीती हूँ" वर्कफ्रंट की बात करें तो डियर कॉमरेड एक्ट्रेस अल्लू अर्जुन की अगली फिल्म पुष्पा में दिखाई देंगी। सुकुमार ने फिल्म के पहले भाग का निर्देशन किया, जिसका शीर्षक पुष्पा: द राइज था। रश्मिका अपनी आने वाली बॉलीवुड फिल्मों पर भी ध्यान दे रही हैं। उन्होंने दो हिंदी फिल्मों, मिशन मजनू और अलविदा का फिल्मांकन पूरा कर लिया है, और अब वह अपनी नई फिल्म के प्रोजेक्ट में लग गई है.
तेलुगु फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स ने कहा- "व्यक्तियों के विचार पूरे उद्योग का प्रतिनिधित्व नहीं करते..."
अमिताभ बच्चन से लेकर महेश बाबू तक डॉटर्स डे पर कई स्टार्स ने दिया बेटियों को प्यार

अन्य समाचार