कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
A:सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर
F: सीजन सेल में पाए 70% डिस्काउंट , हर इलेक्ट्रॉनिक उपकरण पर, click करे लिंक

सोशल मीडिया पर डोजा ने 'विनाशकारी भूख संकट' से लड़ने के लिए माँगा समर्थन

Tuesday, Sep 28, 2021
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



Search
सोशल मीडिया पर डोजा ने 'विनाशकारी भूख संकट' से लड़ने के लिए माँगा समर्थन
By Emmanual Massey
Sep 28 2021 12:45 PM
हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस रैपर डोजा कैट को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, उन्होंने अपने शानदार रैप से अपने फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ती है, हम बता दें कि डोजा कैट एक बार फिर से सुर्खियां बतौर रही है, लेकिन इस बार उनके सुर्ख़ियों में होने की वजह और कुछ है. आगे आपको बता दें कि रैपर डोजा कैट ने अंतरराष्ट्रीय नेताओं से अफ्रीका की "विनाशकारी भूख संकट" का समाधान करने का आग्रह किया है। 25 वर्षीय रैप सनसनी ने वर्ल्डवाइड सिटीजन लाइव इवेंट के हिस्से के रूप में प्रदर्शन किया, जिसका उद्देश्य वैश्विक गरीबी को मिटाना है। डोजा कैट यह बताने के लिए ट्विटर का रुख किया कि वह इस विषय को लेकर इतनी भावुक क्यों है।
उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए कहा है "मेरे कुछ अनुयायियों को यह पता नहीं होगा"। मैं आधी दक्षिण अफ्रीकी हूं, डरबन, दक्षिण अफ्रीका से हूं और अफ्रीका एक गंभीर खाद्य संकट के बीच फसा हुआ है। "यह जानते हुए कि COVID-19 महामारी ने 41 मिलियन लोगों को भूख के कगार पर खड़ा कर दिया है। मीडिया सूत्रों के अनुसार, गायिका ने हाल ही में स्वीकार किया कि प्रसिद्ध होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर चर्चाओं में रहने लगी है।
2018 में अपना पहला एल्बम, 'अमाला' रिलीज़ करने से पहले, रैप कलाकार सोशल मीडिया पर बड़ी थीं, लेकिन उनका दावा है कि वह हाल के वर्षों में अधिक सावधान हो गई हैं।
बाढ़ ग्रस्त इलाकों में अब सेकंडों में मिलेगी सहायता
आतंकियों पर सेना का जबरदस्त प्रहार, PAK घुसपैठियों को चटाई धुल
दिल्ली की स्कूलों में हर दिन लगेगी 'देशभक्ति' की क्लास

अन्य समाचार