कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
A:सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर
F: सीजन सेल में पाए 70% डिस्काउंट , हर इलेक्ट्रॉनिक उपकरण पर, click करे लिंक

ये हैं बॉलीवुड के 10 मोस्ट शॉकिंग एक्सट्रा मैरिटल अफेयर्स, जिन्होने इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया था ।

पूजा राजपूत - बॉलीवुड में 'एक्सट्रा मैरिटल अफेयर'(Extra marital Affair) होना आम बात हो गई है। फिल्मों में साथ काम करते-करते अक्सर हीरो-हीरोइन के बीच असल जिंदगी में भी प्यार हो जाता है। इंडस्ट्री में कई ऐसी लव स्टोरिज़ हैं, जब शादीशुदा और बाल-बच्चेदार एक्टर को अपनी को-एक्ट्रेस से प्यार हो गया। आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे ही दस एक्सट्रा मैरिटल अफेयर्स(10 Shocking Extra marital Love Affairs Of Bollywood) के बारे में बताने जा रहे हैं।
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



ऋतिक रोशन - कंगना रनौत

'काइट्स' की शूटिंग के दौरान ऋतिक और कंगना के बीच अफेयर शुरू हो गया था। लेकिन बाद में उनके रिश्ते का जो अंजाम हुआ उसका तमाशा सभी ने देखा। यहां तक कि इस अफेयर की वजह से ही ऋतिक और सुजैन खान की शादी भी टूट गई थी।
अमिताभ बच्चन - रेखा

यूं तो रेखा का नाम उनके कई को-एक्टर्स के साथ जुड़ा। लेकिन रेखा के साथ शादीशुदा अमिताभ बच्चन ने जो प्रेम कहानी रचाई उसके किस्से आज भी सुर्खियां बटोरते हैं। रेखा की वजह से जया बच्चन की गृहस्थी दांव पर लग गई थी। बाद में जया बच्चन ने रेखा को अपने घर बुलाकर अमिताभ की जिंदगी से चले जाने को कहा था।
अक्षय कुमार - प्रियंका चोपड़ा

ट्विंकल खन्ना से शादी के बाद भी अक्षय का नाम उनकी कई को-एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा था। लेकिन सबसे ज्यादा विवादित रहा था प्रिंयका चोपड़ा संग उनके प्रेम का किस्सा। कहा, जाता है इस अफेयर की वजह ट्विंकल इस कदर भड़की थीं कि गुस्से में उन्होने प्रियंका को फोन कर उन्हें खूब खरीखोटी सुनाई थी। वहीं, प्रियंका ने भी ट्विंकल को जली-कटी सुनाई थी।
राज कपूर - नर्गिस

राज कपूर ने नर्गिस को दिल की गहराईयों से चाहा था। नर्गिस और राज कपूर का अफेयर सात साल तक रहा था। नर्गिस राज कपूर से शादी करना चाहती थीं, लेकिन राज कपूर पत्नी कृष्णा को भी तलाक नहीं देना चाहते थे। लिहाज़ा, तंग आकर नर्गिस ने सुनील दत्त के साथ शादी कर ली थी।
सनी देओल - डिंपल कपाड़िया

सनी देओल और डिंपल कपाड़िया ने कभी अपने प्यार का खुल्लम खुल्ला इज़हार नहीं किया, लेकिन इनके इश्क का किस्सा किसी छुपा भी नहीं रहा। कहा जाता है कि आज भी ये दोनों साथ हैं। कुछ साल पहले दोनों की एक तस्वीर भी वायरल हुई थी, जब ये दोनों विदेश में छुट्टियां बिताने गए थे।
मलाइका अरोड़ा - अर्जुन कपूर

एक वक्त था जब अर्जुन कपूर सलमान की बहन अर्पिता खान को डेट कर रहे थे। लेकिन उसी दौरान अर्जुन की नज़दीकिया अर्पिता की भाभी मलाइका से बढ़ गई थीं। इन नज़दीकियों की वजह से अर्पिता और अर्जुन का ब्रेकअप हो गया, तो वहीं अरबाज और मलाइका अरोड़ा की भी शादी टूट गई।
श्रीदेवी - मिथुन चक्रवर्ती

श्रीदेवी का दिल शादीशुदा और बाल बच्चेदार मिथुन चक्रवर्ती पर भी आया था। दोनों का प्यार भी खूब परवान चढ़ा था। जिसकी वजह से मिथुन के घर में भी तुफान आ गया था। पत्नि योगिता बाली के दबाव डालने के बाद मिथुन ने श्रीदेवी से अपनी राहें अलग की थी।
रानी मुखर्जी - गोविंदा

शादीशुदा और दो बच्चों के पिता गोविंदा रानी के प्यार में इस कदर गिरफ्तार हुए कि उन्होने अपना घर भी छोड़ दिया था। कहते हैं कि गोविंदा ने रानी को एक फ्लैट भी गिफ्ट किया था। गोविंदा की गृहस्थी में भूचाल आ गया था। लेकिन वक्त रहते गोविंदा ने अपनी भूल स्वीकार की और वापिस अपनी गृहस्थी में लौट आए।
रामगोपाल वर्मा - उर्मिला मांतोडकर

डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा उर्मिला की खूबसूरती पर फिदा हो गए थे। इंडस्ट्री में दोनों के अफेयर के चर्चे जोर-शोर से उड़ने लगे थे। कहा जाता है कि जब रामगोपाल वर्मा की पत्नी रतमा को इनके अफेयर के बारे में पता चला था तो गुस्से में आकर उन्होंने उर्मिला मातोंडकर को जोरदार तमाचा जड़ दिया था।
विक्रम भट्ट - सुष्मिता सेन

फिल्ममेकर विक्रम भट्ट ने अपनी चाइल्डहुड फ्रेंड अदिति से शादी की थी। लेकिन विक्रम की जिंदगी में जैसे ही ब्यूटी क्वीन सुष्मिता सेन ने दस्तक दी, विक्रम अपनी शादी ही दांव पर लगा बैठे। इस अफेयर की चलते विक्रम और अदिति का तलाक हो गया था। हांलाकि बाद में सुष्मिता के साथ विक्रम का ब्रेकअप भी हो गया। इस अफेयर को विक्रम ने जिंदगी की बड़ी भूल बताया था।

अन्य समाचार