कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
A:सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर
F: सीजन सेल में पाए 70% डिस्काउंट , हर इलेक्ट्रॉनिक उपकरण पर, click करे लिंक

Bigg Boss 15 में नजर आएंगी Rhea Chakraborty, स्टूडियो के बाहर हुईं स्पॉट

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी का सबसे बड़ा रियालिटी शो 'बिग बॉस' अपने नए सीजन के साथ धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 2 अक्टूबर को कलर्स टीवी पर 'बिग बॉस 15' का प्रीमियर होने वाला है। ऐसे में रोजाना शो को लेकर नए नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। इसी बीच खबरें आई हैं कि सुशांत सिंह राजपूत केस में जेल जा चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती बिग बॉस 15 में दिखाई दे सकती हैं।
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर




दरअसल, सोमवार को रिया अंधेरी में एक स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया, जिसके बाद से ये अटकलें लगाई जा रही हैं कि एक्ट्रेस इस साल बिग बॉस का हिस्सा हो सकती हैं। वहीं रिया के अलावा इसी स्टूडियो के बाहर शो में शामिल होने वाली कंटेस्टेट तेजस्वी प्रकाश और एक्ट्रेस दलजीत कौर को भी स्पॉट किया गया।
कंटेस्टेंट्स हर बार की तरह इस बार भी शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर बज बरकरार है। ऐसे में कंटेस्टेंट्स को लेकर काफी प्राइवेसी रखी गई है। बावजूज इसके, कुछ लोकप्रिय चेहरों के नाम सामने आए हैं। सूत्रों के मुताबिक, इस बार शो में बरखा बिष्ट, शिवांगी जोशी, निधि भानुशाली, करण कुंद्रा, अमित टंडन और तेजस्वी प्रकाश जैसे सितारे शो का हिस्सा बन सकते हैं। हालांकि अभी तक इन नामों पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।
वहीं बिग बॉस 15 के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल हैं जो बिग बॉस ओटीटी के फिनाले से बाहर हो गए थे। इसके अलावा 'बिग बॉस ओटीटी' की विनर वाली दिव्या अग्रवाल और पहले और दूसरे रनरअप रहे निशांत भट्ट और शमिता शेट्टी भी शो में नजर आ सकते हैं।

अन्य समाचार