कार्तिक आर्यन की Bhool Bhulaiyaa 2 का रिलीज हुआ मोशन पोस्टर, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

Highlights फिल्म के पहले मोशन पोस्टर में कार्तिक के लुक की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं अक्षय की भूल भुलैया प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित की गई थी वहीं कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है

अभिनेता कार्तिक आर्यन अपनी आगामी फिल्म भूल भुलैया 2 को लेकर खासे चर्चा में हैं। इस बीच फिल्म का पहला मोशन पोस्टर रिलीज किया जा चुका है। पोस्टर में कार्तिक आर्यन के लुक सहित इसके प्रदर्शन की तारीख का भी खुलासा किया गया है।
गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 साल 2007 में रिलीज हुई भूल भुलैया का सीक्वल है। पिछली फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में नजर आए थे। वहीं इसके सीक्वल में कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं। सीक्वल में अक्षय की जगह लेने वाले कार्तिक ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक नया मोशन पोस्टर साझा किया। मोशन पोस्टर अपने बैकग्राउंड स्कोर की वजह से आपको हैरान कर देगा। यह कार्तिक को एक नए अवतार में भी प्रस्तुत करता है।

जहां पहले के पोस्टर में कार्तिक को नारंगी रंग की पोशाक में दिखाया गया था, वहीं नए पोस्टर में कार्तिक को काले रंग के कपड़े पहने दिखाया गया है। वह एक पुराने स्मारक के शीर्ष पर बैठे दिखाई दे रहे है। वहीं पूर्णिमा की रात में कार्तिक कौवों के बीच बिल्कुल नए अवतार में नजर आ रहे हैं। पोस्टर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा, "25 मार्च 2022। भूल भुलैया 2 आपके नजदीकी थिएटर में!"
फिल्म के पहले मोशन पोस्टर में कार्तिक के लुक की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। गौरतलब है कि अक्षय की भूल भुलैया प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित की गई थी जिसमें अक्षय के अलावा विद्या बालन और शाइनी आहूजा ने मुख्य भूमिका निभाई थी। वहीं इसके सीक्वल का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है, जो पहले वेलकम और रेडी जैसी हिट फिल्में दे चुके हैं। फिल्म में कार्तिक आर्यन सहित कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में होंगी, जबकि तब्बू, राजपाल यादव और गोविंद नामदेव महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

अन्य समाचार