कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
A:सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर
F: सीजन सेल में पाए 70% डिस्काउंट , हर इलेक्ट्रॉनिक उपकरण पर, click करे लिंक

'Little Things' Season 4 का ट्रेलर रिलीज़, Dhruv और Kavya के साथ नये सफर पर जाने को हो जाइये तैयार

'लिटिल थिंग्स' के सीजन 4 का ऑफिशियल ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. ध्रुव और काव्या के सिंपल लेकिन स्पेशल मोमेंट्स से भरी इस सीरीज़ का ये आखिरी सीजन है.
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



Little Things Seaon 4 Trailer Released: ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर आने वाली बहुत सी वेब सीरीज में 'लिटिल थिंग्स' की बात ही कुछ और है. न इस सीरीज़ में बहुत बड़े सेट्स हैं न ही पॉश लोकेशंस और न ही सस्पेंस या सनसनी. इसमें है छोटी-छोटी बातें और उन छोटी बातों में छिपा प्यार. ऐसी ही छोटी बातों में प्यार तलाशने और पाने की कहानी है ध्रुव और काव्य की जिसे लोग बहुत पसंद करते हैं. ऐसे लोगों के लिए लेटेस्ट अपडेट ये है कि 'लिटिल थिंग्स' का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज़ हो गया है और जल्द ही उनकी ये फेवरेट वेब सीरीज़ नेटफ्लिक्स पर एवेलेबल होगी.

आखिरी सीज़न है ये 'लिटिल थिंग्स' का -
इसके पहले 'लिटिल थिंग्स' के तीन सीज़न बन चुके हैं और तीनों ही बहुत पसंद किए गए. सीरियल के मेन कैरेक्टर काव्या और ध्रुव की छोटी-छोटी नोंक-झोंक, रोजमर्रा की प्रॉबलम्स और रिश्तों में आने वाले महीन टकराव दर्शकों को खुद से जुड़े महसूस होते हैं. इसीलिए ये सीरीज एक खास वर्ग को बहुत भाती है. दुख की बात ये है कि ये 'लिटिल थिंग्स' का चौथा और आखिरी सीजन है.
मिथिला और ध्रुव भी हैं बहुत एक्साइटेड -
इस सीरियल के मेन कैरेक्टर मिथिला पारकर और ध्रुव सहगल भी नए सीजन को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. उन्हें जो पहचान और प्यार इस सीरीज़ से मिला उसका कोई जोड़ नहीं. ये सीरीज़ दोनों के ही दिल के बहुत करीब है. एक्साइटमेंट के साथ ही दोनों थोड़े नर्वस भी हैं कि पता नहीं दर्शकों की आशाओं पर खरे उतर पाएंगे या नहीं. अब ये तो टेलीकास्ट के बाद ही पता चलेगा कि इस सीजन को भी पिछले सीजन जैसा रिस्पांस मिलता है या नहीं. तब तक आप ट्रेलर देखें और खुद अंदाजा लगाएं.

अन्य समाचार