कन्हैया कुमार के कांग्रेस में शामिल होने से पहले समर्थकों का कारनामा, पटना के CPI दफ्तर से उठा ले गए एसी

जेएनयू के छात्रनेता कन्हैया कुमार के कांग्रेस का दामन थामने से पहले उनके समर्थकों ने पटना के सीपीआई दफ्तर से एसी खोल लिया है. बताया जा रहा है कि दफ्तर में एसी कन्हैया कुमार ने अपने पैसे से लगवाए थे, जो उनके समर्थकों ने अब खोल लिया है. वहीं बिहार में कन्हैया कुमार के समर्थकों द्वारा सीपीआई दफ्तर से एसी खोले जाने को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं चल रही है.

जानकारी के मुताबिक पटना के सीपीआई (CPI) दफ्तर अजय भवन से कन्हैया कुमार के समर्थकों ने एसी उतार लिया है. यह एसी कन्हैया कुमार के चैंबर में लगाया गया था. सीपाआई के राज्य सचिव रामनरेश पांडेय ने मीडिया को बताया है कि कन्हैया कुमार अपने पैसे से एसी लगवाए थे, अब वो उतार कर ले गए हैं.
सीपीआई ने किया था निंदा प्रस्ताव पास- बता दें कि 2020 के विधानसभा चुनाव के बाद हैदराबाद के पार्टी कार्यालय में मारपीट के वजह से पार्टी ने हैदराबाद के अधिवेशन में कन्हैया कुमार के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पास किया था. बताया जा रहा है कि कन्हैया कुमार इसके बाद से ही सीपीआई से अलग-थलग रहने लगे.
बिहार कांग्रेस में मिल सकती है जिम्मेदारी- कांग्रेस सूत्रों के अनुसार कन्हैया कुमार को बिहार कांग्रेस में बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है. कांग्रेस पार्टी बिहार में विधानसभा चुनाव के बाद से ही नेतृत्व परिवर्तन की तैयारी में जुटी है. बताया जा रहा है कि बिहार कांग्रेस में कन्हैया कुमार के शामिल होने के बाद भारी फेरबदल किया जा सकता है.
इधर, कांग्रेस कार्यालय में कन्हैया कुमार के स्वागत की तैयारी की जा रही है. कांग्रेस में कन्हैया कुमार को लाने में हार्दिक पटेल और नदीम जावेद की भूमिका अहम बताई जा रही है.

अन्य समाचार