कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
A:सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर
F: सीजन सेल में पाए 70% डिस्काउंट , हर इलेक्ट्रॉनिक उपकरण पर, click करे लिंक

बीजेपी के पुराने ऑफिस में ही बनेगी विधानसभा चुनावों की रणनीति

नई दिल्ली. 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले बीजेपी के पुराने मुख्यालय 11 अशोक रोड में एक बार फिर गहमागहमी शुरू हो गई है. बीजेपी के बड़े नेताओं का एक बार फिर 11 अशोका रोड में जमावड़ा शुरू हो गया है. बुधवार को गृहमंत्री अमित शाह ने बीजेपी के प्रमुख नेताओं के साथ आगामी पांच राज्यों विधानसभा चुनावों की रणनीति पर किया मंथन किया.
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



मंथन बीजेपी के पुराने मुख्यालय 11 अशोक रोड में हुई. इस बैठक में अमित शाह के साथ राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और पार्टी महासचिव अरुण सिंह मौजूद थे. इससे महज दो दिन पहले ही इसी 11 अशोक रोड में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर अहम बैठक की थी, जिस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह, धर्मेंद्र प्रधान, सुनील बंसल और राधामोहन सिंह मौजूद थे. इसी बैठक में यूपी के लिए एक विस्तृत कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की गयी थी. सूत्रों के अनुसार बीजेपी अपनी रणनीतिक बैठकों के लिए आने वाले दिनों में 11 अशोक रोड के दफ्तर का उपयोग बड़े तरीके से करेगी. लुटियन जोन में होने के कारण यहां तक नेताओं खासकर केंद्रीय मंत्रियों की आवाजाही सुगम रहती है, जबकि नए पार्टी मुख्यालय में कुछ यातायात संबंधी दिक्कतें आती हैं.
सूत्रों के अनुसार बुधवार को हुई बैठक में पार्टी के चारों प्रमुख नेताओं ने पांचों राज्यों के लिए चुनावी रणनीति को लेकर चर्चा की है. आने वाले दिनों में इस रणनीति को अलग राज्यों के साथ पार्टी साझा करेगी और उस पर काम करेगी.

अन्य समाचार