कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
A:सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर
F: सीजन सेल में पाए 70% डिस्काउंट , हर इलेक्ट्रॉनिक उपकरण पर, click करे लिंक

दुल्‍हन लाने निकले पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा, बराती बने तेज प्रताप को एक कमरे में होना पड़ा बंद

सिवान, जागरण संवाददाता। सिवान के दिवंगत पूर्व सांसद मो शहाबुद्दीन (Md Shahabuddin) के बेटे ओसामा शहाब (Osama Shahab) की बरात जीरादेई के चांदपाली गई है। इनका निकाह सोमवार को ही हो गया था। बस दुल्‍हन लाने की रस्‍मअदायगी के लिए दर्जनों गाड़‍ियों के साथ बराती रवाना हुए हैं। पैतृक गांव प्रतापपुर से लेकर जीरादेई के चांदपाली तक जश्‍न का माहौल है। दूल्‍हा बने ओसामा को बधाई देने के लिए लोगों का तांता लगा रहा। बराती बनने के लिए आम और खास की भीड़ लगी रही। बरात में कई राजनेता शामिल हो रहे हैं। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव भी बरात में शामिल हुए। वे सीधे चांदपाली पहुंचे। वहां भीड़ इतनी हो गई कि तेजप्रताप यादव को एक कमरे में बंद होना पड़ा।
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर




(ओसामा शहाब के साथ तेज प्रताप यादव। जागरण)
सोमवार शाम हुआ था ओसामा का निकाह
बता दें कि सिवान के तेलहट्टा स्थित मदरसा में सोमवार शाम ओसामा का निकाह हुआ था। उसमें बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव, अब्‍दुल बारी सिद्दीकी, बिहार सरकार के मंत्री जमा खान समेत कई गणमान्‍य लोग शामिल हुए थे। रविवार की रात मिलादुन्नबी का कार्यक्रम आयोजित हुआ था। आज बरात में पूर्व मंत्री सह सदर विधायक अवध बिहारी चौधरी, विधायक हरिशंकर यादव, बच्चा पांडेय, राजद जिलाध्यक्ष परमात्मा राम समेत कई अन्य नेता भी शामिल हैं। बरात निकलने के पूर्व पूरे दिन बरात में शामिल होने और ओसामा को बधाई देने वालों का तांता प्रतापपुर में लगा रहा।

(बरात निकलने से पूर्व स्‍वजनों के साथ ओसामा।)

(लोगों की बधाई स्‍वीकार करते ओसामा शहाब। जागरण)
चिकित्‍सक हैं ओसामा की बेगम
गौरतलब है छोटे सरकार के नाम से मशहूर ओसामा शहाब की शादी चांदपाली के आफताब आलम की पुत्री डा. आयशा सबीह से हुई है। आयशा पेशे से चिकित्‍सक हैं। उन्‍होंने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से MBBS की पढ़ाई की है। ओसामा की बात करें तो उन्‍हें ला की डिग्री हासिल की है। इनकी शादी दिवंगत सांसद शहाबुद्दीन ने अपने जीवनकाल में ही तय कर दी थी। ओसामा की बहन हेरा शहाब का निकाह 15 नवंबर को तय है। मोतिहारी के प्रतिष्ठित परिवार के डा. शादमान उनके हमसफर बनेंगे।

अन्य समाचार