कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
A:सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर
F: सीजन सेल में पाए 70% डिस्काउंट , हर इलेक्ट्रॉनिक उपकरण पर, click करे लिंक

ऐश्वर्या से लेकर दीपिका तक... महंगी कॉस्ट्यूम्स जो सिर्फ एक सीन में पहनी गई


सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



मुंबई: बॉलीवुड की फिल्मों में सेट और जगह के अलावा कॉस्ट्यूम्स पर भी भारी भरकम खर्च आता है. कुछ फिल्मों में एक्टर-एक्ट्रेस के पहने गए ड्रेस इतने महंगे होते हैं कि फिल्म के बजट पार कर जाते है. ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai), माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) , दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत जैसे स्टार्स के उन महंगे कॉस्ट्यूम्स के बारे में बताते हैं, जो सिर्फ एक सीन में पहने गए. (फोटो साभार:madhuridixitnene/Instagram/News 18)

कंगना रनौत ने फिल्म 'कृष 3' में बेहद चुनौतीपूर्ण किरदार निभाया था. इस फिल्म में पहने गए हर आउटफिट की कीमत 10 लाख रुपए थी. जबकि उनके कॉस्ट्यूम पर 1 करोड़ खर्च आया था. (फोटो साभार: file)

दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पद्मावत' भी भारी भरकम बजट वाली फिल्म थी. इस फिल्म के घूमर गाने में दीपिका ने 30 लाख रुपए का लहंगा पहना था. जितना महंगा लहंगा था उतना भी वजनदार भी था. खबरों की माने तो 30 किलो का लहंगा पहन दीपिका ने डांस किया था. (फोटो साभार:film poster)

माधुरी दीक्षित ने फिल्म 'देवदास' के एक गाने में सबसे महंगा लहंगा पहना था. इस फिल्म के हर कॉस्ट्यूम्स की कीमत 15 लाख तक थी. (फोटो साभार: madhuridixitnene/Instagram)

ऐश्वर्या राय ने 'जोधा अकबर' फिल्म में जितने भी कॉस्ट्यूम पहन पर्दे पर अपनी खूबसूरती बिखेरी उनकी कीमत 2 लाख रुपए थे. (फोटो साभार: News 18)

सिर्फ एक्ट्रेस ही नहीं, एक्टर के कॉस्ट्यूम के दाम तो होश उड़ाने वाले हैं. साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार रजनीकांत ने अपनी फिल्म 'रोबोट' में 3 करोड़ रुपए का कॉस्ट्यूम पहना था. (फोटो साभार: film poster)

शाहरुख खान ने फिल्म 'रा वन' में जो रोबोटिक सूट पहना था,उसकी कीमत में तो छोटे बजट की फिल्म बन जाएगी. रोबोट ड्रेस की कीमत साढ़े 4 करोड़ रुपए बताई गई थी. (फोटो साभार: file )

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म 'राधा नाचेगी' में 75 लाख का लहंगा पहन कर डांस किया था. (फोटो साभार:Eros Now Music/Youtube Grab)

अन्य समाचार