कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
A:सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर
F: सीजन सेल में पाए 70% डिस्काउंट , हर इलेक्ट्रॉनिक उपकरण पर, click करे लिंक

Aaryan Khan के जेल जाने के बाद वायरल हो रहा Shah Rukh Khan का इमोशनल वीडियो, आपने देखा?

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों काफी बुरे दौर से गुजर रहे हैं. उनके बेटे पर जबसे एनसीबी ने शिकंज कसा है, उनके बुरा वक्त शुरू हो गया. बॉलीवुड के कई सितारे शाहरुख के पक्ष में अपनी बात कह रहे हैं. इस बीच एक्टर का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बेहद इमोशनल गाना गाते नजर आ रहे हैं.
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



शाहरुख खान का गाना
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने बॉलीवुड में बादशाह बनने से पहले एक लंबा सफर तय किया है. बॉलीवुड के किंग खान ने एक्टिंग का अपना सफर दूरदर्शन के सुपरहिट सीरियल्स से किया था. जिसमें 'सर्कस', 'दिल दरिया', 'फौजी' और 'दूसरा केवल' के नाम प्रमुखता से आते हैं. 'दूसरा केवल' में उनके किरदार को इतना पसंद किया गया था कि जब भी यह सीरियल आता था, इमोशनल कर जाता था. पंजाब की पृष्ठभूमि में रचे गए इस सीरियल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें शाहरुख खान टाइटल सॉन्ग को गाते नजर आ रहे हैं.
#ShahrukhKhan in Doordarshan's Doosra Keval. pic.twitter.com/Xpjzn8xBuO
वायरल हो रहा गाना
'दूसरा केवल' सीरियल में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का कत्ल हो जाता है और उनकी मां का किरदार निभाया था विनिता मलिक ने. केवल के कत्ल की गुत्थी को लेकर बनाए गए इस सीरियल ने फैन्स का दिल जीता था, और काफी इमोशनल भी किया था. उसी का यह ओपनिंग सॉन्ग का वीडियो फिर से वायरल हो रहा है, और फैन्स को काफी पसंद भी आ रहा है.
शाहरुख की फिल्में
वहीं, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान की आखिरी रिलीज फिल्म 'जीरो' थी. यह फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी. इसके बाद से शाहरुख खान की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है. हाल ही में उन्होंने 'पठान' फिल्म की शूटिंग खत्म की है और इसके साथ ही वह एटली की फिल्में भी नजर आएंगे. इस तरह शाहरुख खान के फैन्स को उनकी फिल्मों का लंबे समय से इंतजार है.
बड़े स्टाइल से बाहर निकल रहीं थीं Sushmita Sen, लड़खड़ाया पैर और फिर...
एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

अन्य समाचार