कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
A:सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर
F: सीजन सेल में पाए 70% डिस्काउंट , हर इलेक्ट्रॉनिक उपकरण पर, click करे लिंक

एमएमएस कांड में भी चर्चा में आए थे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, जानें क्या था मामला

सुपरस्टार शाहरुख खान (Sharukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ड्रग केस के कारण चर्चा में हैं लेकिन इससे पहले भी वह काफी चर्चा में रह चुके हैं. कुछ साल पहले एक MMS लीक में उनका नाम आया था. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक MMS वायरल हुआ था. इसमें एक कार में एक लड़का लड़की अश्लील हरकत करते हुए दिखाई दे रहे थे. सोशल मीडिया पर दावा किया गया था कि इस वीडियो में दिखाई देने वाला लड़का शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान है, जबकि इस वीडियो में दिखाई देने वाली लड़की अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली है. हालांकि काफी बाद में यह दावा किया गया कि यह दोनों आर्यन खान नव्या नवेली नहीं बल्कि कोई हैं. MMS में असल में कौन है यह अंत तक पता नहीं चल सका. अब ड्रग के केस में आर्यन खान फिर चर्चा में हैं.
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



ः तो क्या Aryan Khan ने नहीं लिया था ड्रग ?
बता दें कि बुधवार को उनकी जमानत याचिक पर सुनवाई होनी थी लेकिन जमानत याचिका पर सुनवाई टल चुकी है. पहले उनकी जमानत याचिका खारिज कर उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. अब दोबारा जमानत याचिका पर बुधवार को सुनवाई होनी थी लेकिन यह सुनवाई टल गई. इस समय आर्यन खान (Aryan Khan) मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं. मीडिया रिपोर्टस में बताया गया कि वह चार दिन से नहाए नहीं हैं. काफी समय से टॉयलेट के लिए भी नहीं जा रहे हैं. इसके अलावा जेल का खाना नहीं खा रहे हैं सिर्फ बिस्कुट खा रहे हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि आर्यन खान का पेट साफ नहीं होने से जेल के अधिकारी परेशान हैं कि कहीं उनकी तबीयत खराब न हो जाए.
बता दें कि आर्यन खान को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था. उनके साथ मुनमुन धमेचा, अरबाज मर्चेंट, नुपुर सारिका, इस्मीत सिंह, मोहल जसवाल, विक्रांत छोकर गोमित चोपड़ा गिरफ्तार किए गए थे. इन सभी को एनसीबी (नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने पकड़ा था आरोप लगाया था कि इन लोगों के पास से 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस, एमडीएमए की 22 गोलियां 1.33 लाख रुपये मिले हैं. यह सभी सामान एनसीबी ने जब्त किया था. इन सभी पर ड्रग्स खरीदना ड्रग्स लेना जैसी धाराएं लगाई गई हैं.

अन्य समाचार