कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
A:सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर
F: सीजन सेल में पाए 70% डिस्काउंट , हर इलेक्ट्रॉनिक उपकरण पर, click करे लिंक

Top 5 News: आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई टली, प्रभास बने फिल्म इंडस्ट्री के सबसे महंगे एक्टर, पढ़ें मनोरंजन की खबरें

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री की खबरें दिन भर सुर्खियों में रहती हैं. बॉलीवुड हो या टीवी जगत वहां दिनभर कुछ ना कुछ ऐसा होता ही रहता है जिसकी वजह से इंडस्ट्री के सेलिब्रिटीज इंटरनेट पर चर्चा का विषय बने रहते हैं. फैन्स भी अपने सेलिब्रिटीज के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं. इसलिए वह इंटरटेनमेंट से जुड़ी खबरों पर बेहद बारीकी से नजर रखते हैं. मनोरंजन जगत के लिए बुधवार का दिन भी काफी है हम रहा. एक तरफ जहां शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका की सुनवाई को गुरुवार के लिए टाल दिया गया. तो वहीं दूसरी ओर प्रभास फिल्म इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाले एक्टर बन गए. प्रभास ने अपनी आगामी फिल्म स्पिरिट के लिए 150 करोड़ रुपए की फीस ली है.
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



Cruise Drug Case: आर्यन खान को जेल में बितानी होगी एक और रात, कोर्ट ने जमानत याचिका पर सुनवाई टाली
क्रूज ड्रग्स केस (Cruise Drug Case) मामले में आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत पर बुधवार को कोर्ट में सुनवाई हुई. लंबी सुनवाई के बाद कोर्ट ने जमानत अर्जी गुरुवार तक के लिए स्थगित कर दी. जिसके बाद यह तय है कि आर्यन खान को एक और रात जेल में बितानी होगी. अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह ने अभी तक आर्यन खान की जमानत के खिलाफ अपनी दलीलें पूरी नहीं की हैं. सुनवाई गुरुवार सुबह 11 बजे के बाद फिर से शुरू होने की उम्मीद है.
इससे पहले कोर्ट ने सोमवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को आर्यन की जमानत याचिका पर बुधवार को जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया था. एनसीबी ने बुधवार को कोर्ट में आर्यन खान की जमानत याचिका का विरोध किया.
Prabhas Highest Paid : प्रभास बने फिल्म इंडस्ट्री के सबसे महंगे एक्टर, स्पिरिट के लिए चार्ज की 150 करोड़ फीस?
साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas Most Expensive Actor)) बाहुबली में अपनी शानदार एक्टिंग से सभी का दिल जीत चुके हैं. उनके फैंस उनकी प्रतिभा के कायल हैं और अपने पसंदीदा एक्टर की हर फिल्म का उनके चाहने वाले बेसब्री से इंतजार करते हैं. हाल ही में प्रभास ने अपनी 25वीं फिल्म 'स्पिरिट' का अनाउंसमेंट किया था और बताया था कि उनके प्रशंसकों के लिए एक विशेष फिल्म होगी हालांकि फिल्म की कहानी और प्रभास के किरदार के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है.
खबर आई है कि प्रभास ने इस फिल्म के लिए 150 करोड़ रुपए फीस के तौर पर चार्ज किए हैं. अगर इन खबरों में जरा सी भी सच्चाई है तो वो भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के अब तक के सबसे महंगे स्टार बन गए हैं. एक फिल्म के लिए इतनी फीस शाहरुख, सलमान, आमिर खान तक को नहीं मिलती.
'Squid Game' ने नेटफ्लिक्स पर तोड़े सारे रिकॉर्ड, 25 दिन में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज बनी
नेटफ्लिक्स की थ्रिलर वेब सीरीज Squid Game ने लोकप्रियता के मामले में सभी वेब सीरीजों को पीछे छोड़ दिया है. रिलीज के मात्र 25 दिनों में इसे 111 मिलियन दर्शकों ने देखा है. 12 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स ने आधिकारिक तौर पर यह घोषणा की कि स्क्विड गेम रिलीज के 25 दिनों में सबसे ज्यादा देखी गई वेब सीरीज बन गई है. कोरियन वेब सीरीज के सभी कैरेक्टर स्क्विड गेम में बेहतरीन परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं. शायद यही वजह है कि इतने कम समय में इस वेब सीरीज को इतनी लोकप्रियता हासिल हुई है. थ्रिलर वेब सीरीज में कई जगह ऐसे कई कॉम्प्लेक्स प्लॉट आते हैं जो इसे और दिलचस्प बना देते हैं.
आर्यन खान के समर्थन में आईं उर्फी जावेद, कहा- रेपिस्ट और हत्यारों के लिए लोगों का इतना गुस्सा क्यों नहीं दिखता
'बिग बॉस ओटीटी' फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) अब बॉलीवुड सुपर स्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के समर्थन में उतर आई हैं. एनसीबी (NCB) द्वारा हिरासत में लेने के बाद आर्यन पर कई आरोप लगाए गए हैं, कि वह एक क्रूज पार्टी में शामिल हुए थे, जहां ड्रग्स का सेवन किया जा रहा था. फिलहाल आर्यन हिरासत में है और मामले की जांच की जा रही है.
मामले में उर्फी ने कहा कि आर्यन को शायद इस सदमे से बाहर आने में बहुत समय लगेगा. अदालत के फैसले से पहले ही लोग उसे सिर्फ इसलिए कोसने लगे हैं क्योंकि वह शाहरुख खान का बेटा है. हम दुष्कर्म और हत्याओं के लिए समान आक्रोश क्यों नहीं दिखाते. हमें अदालत के फैसले से पहले ही अभिनेताओं को शर्मसार करने की जल्दी रहती है. जब रेपिस्ट को शर्मसार करने की बात आती है तो हम इतनी जल्दी क्यों नहीं करते हैं?
अनुष्का शर्मा ने बेटी वामिका के साथ शेयर की स्पेशल फोटो, लिखा दिल छू जाने वाला पोस्ट
बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) ने रब ने बना दी जोड़ी फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म के बाद से एक्ट्रेस ने फिर कभी पीछे पलटकर नहीं देखा था. अभिनेत्री अपनी एक्टिंग के साथ साथ खूबसूरती के कारण भी फैंस के बीच पसंद की जाती हैं. अब एक्ट्रेस ने अपनी बेटी वामिका के साथ की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है,
आपको बता दें कि साल 2021 के जनवरी महीने में अनुष्‍का ने बेटी को जन्‍म दिया था. अनुष्‍का और उनके पति विराट कोहली ने अपनी प्‍यारी-सी बेटी का नाम 'वामिका' रखा है. एक्ट्रेस खास अंदाज में बेटी की फोटोज शेयर करती रहती हैं.

अन्य समाचार