बिहार के बाहुबली शाहबुद्दीन के घर आज आएंगी चांद सी दुल्हन, बहुत खूबसूरत हैं MBBS आयशा सबीह

15 Oct, 2021 02:16 AM | Saroj Kumar 603

बहुत खूबसूरत हैं मो. शहाबुद्दीन-हिना शहाब की पुत्रवधू आयशा सबीह, गुरुवार को दुल्हन घर लाएंगे ओसामा शहाब : सिवान. आरजेडी के पूर्व दिवंगत पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब का निकाह 11 अक्टूबर को संपन्न हुआ. अब आज ओसामा शहाब की बारात जीरादेई प्रखंड के चांदपाली जाएगी.


जिसमें परिवार के अलावा कई बड़े नेता भी शामिल होंगे. कल यानी 14 अक्टूबर की सुबह ओबामा शहाब अपनी दुल्हन को विदा कर पैतृक घर सिवान के प्रतापपुर ले आएंगे. इस बीच ओसामा शहाब की बेगम आयशा सबीह की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही हैं.


बता दें कि  यह शादी मो. शहाबुद्दीन के जीवित रहते ही तय हो गई थी. दरअसल दिल्‍ली की जेल में बंद रहने के दौरान वे कोरोनावायरस से संक्रमित हुए और बीते एक मई को अस्‍पताल में उनकी मौत हो गई थी.  इसके बाद परिवार काफी दिनों तक गम में डूबा रहा. अब ओसामा के साथ ही उनकी बहन की भी शादी से घर में रौनक लौटती दिख रही है. सभी इस जोड़ी की खुशी के लिए दुआएं दे रहे हैं.


दिवंगत शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा की शादी जीरादेई प्रखंड के चांदपाली गांव के रहने वाले आफताब आलम की डॉक्टर बेटी आयशा से होने वाली है. ओसामा की पत्नी आयशा पेशे से एक डॉक्टर हैं. उन्होंने AMU से MBBS की पढ़ाई की है. ओसामा शहाब के ससुर आफताब आलम दिवंगत नेता शहाबुद्दीन के रिश्तेदार के साथ-साथ दोस्त भी हैं.

अन्य समाचार