Vivo ने दिया यूजर्स को जबरदस्त झटका, 1,000 रुपये महंगा कर दिया Vivo Y33s

Vivo ने यूजर्स को झटका देते हुए अपने बजट रेंज (Budget Smartphone) स्मार्टफोन Vivo Y33s को 1,000 रुपये महंगा कर दिया है. इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में इसी साल (Vivo Y33s Price Hiked in India) अगस्त में लॉन्च किया गया था और लॉन्च के दो महीने बाद ही कंपनी ने इसकी कीमत को बढ़ा दिया है. इस स्मार्टफोन (Vivo Y33s) में शानदार फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा (Triple Rear Camera Smartphone) सेटअप दिया गया है और यह पावरफुल MediaTek Helio G80 प्रोसेसर पर काम करता है जो कि यूजर्स बेहतरीन परफॉर्मेंस का एक्सपीरियंस (Vivo Smartphone in India) प्रदान करेगा. आइए जानते Vivo Y33s की नई और फीचर्स के बारे में डिटेल से.

Vivo Y33s की नई कीमत Vivo Y33s की कीमत 1,000 रुपये का इजाफा किया गया है. जिसके बाद यूजर्स को इसे खरीदने के लिए 18,990 रुपये का भुगतान करना होगा. जबकि इसे भारतीय बाजार में 17,990 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था. यह स्मार्टफोन सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है और इसमें 8GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है. नई कीमत के साथ यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स साइट ​पर लिस्ट हो गया है. इसे Mirror Black और Midday Dream दो कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है.
Vivo Y33s के दमदार फीचर्स Vivo Y33s में ​6.52 इंच की फुल एचडी+ डिस्प्ले दी गई है जो कि 1080×2408 पिक्सल स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ आती है. स्मार्टफोन में 8GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है. खास बात है कि 8GB रैम के साथ 4GB रैम को एक्सटेंड किया जा सकता है. इसके अलावा माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी मौजूद है जिसकी मदद से 1TB तक एक्सपेंडेबल डाटा स्टोर कर सकते हैं. यह स्मार्टफोन 5,000mAh बैटरी के साथ ​आता है और इसमें सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. इसके अलावा फेस रिकॉग्निशन सपोर्ट भी मिलेगा.
Vivo Y33s स्मार्टफोन एंड्राइड 11 ओएस पर आधारित है और इसे MediaTek Helio G80 प्रोसेसर पर पेश किया गया है. इसमें फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है इसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का मैक्रो शूटर और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है. वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए यूजर्स को 16MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा.

अन्य समाचार