एप्पल आईडी में रखें बैलेंस और पाए 20 फीसदी बोनस, यूजर्स को खास तोहफा

तकनीकी दिग्गज एप्पल ने एप्पल आईडी बैलेंस का उपयोग कर के भुगतान को बढ़ावा देने के लिए अब उन भारतीय यूजर्स को 20 प्रतिशत बोनस दे रहा है, जो अपनी एप्पल आईडी में फंड जोड़ते हैं. 9 टू5 मैक की रिपोर्ट के अनुसार ट्विटर पर एक डेवलपर का हवाला देते हुए भारतीय एप्पल आईडी आकउंट में फंड जोड़ने पर यूजर्स को 20 प्रतिशत बोनस दे रहा है. एप्पल के मुताबिक यह ऑफर 31 अक्टूबर तक वैध है एप्पल आईडी बैलेंस में 100 रुपए से 15,000 रुपए जोड़ने पर उपलब्ध है.

दो हजार रुपए जोड़ने पर 400 रुपए का बोनसउदाहरण के लिए यदि कोई उपयोगकर्ता अपनी एप्पल आईडी में 2,000 रुपए जोड़ता है, तो उन्हें बोनस के रूप में 400 रुपए मिलेंगे. रिपोर्ट में कहा गया है कि भारतीय रिजर्व बैंक का एक नया निर्देश बैंकों को क्रेडिट डेबिट कार्ड का उपयोग कर के आवर्ती लेनदेन को मंजूरी देने के लिए एक नई प्रमाणीकरण प्रणाली के माध्यम से उपयोगकर्ता की मंजूरी की आवश्यकता है.
डिजिटल भुगतान को मिलेगा बढ़ावाएप्पल ने कहा कि नया निर्देश ऑटो-नवीकरणीय सदस्यता वाले एप्स को प्रभावित करेगा, इसलिए कंपनी डेवलपर्स से एप्पल आईडी बैलेंस का उपयोग करके भुगतान को बढ़ावा देने के लिए कहा है. रिपोर्ट में कहा गया है कि 20 प्रतिशत बोनस की पेशकश निश्चित रूप से भारतीय उपयोगकर्ताओं को एप्पल के इन-एप खरीदारी सिस्टम के साथ समस्याओं से बचने के लिए अपनी भुगतान पद्धति को बदलने के लिए प्रोत्साहित करने का एक शानदार तरीका है.
HIGHLIGHTS

अन्य समाचार