5,000mAh बैटरी की दमदार बैटरी के साथ Vivo Y3s (2021) भारत में हुआ लॉन्च

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो (Vivo) ने भारतीय बाजार में अपना नया बजट स्मार्टफोन वीवो वाई3एस (Vivo Y3s) लॉन्च कर दिया है. 2जीबी प्लस 32जीबी स्टोरेज वैरिएंट (1टीबी तक एक्सपेंडेबल) के लिए 9,490 रुपये की कीमत पर वीवो वाई3एस तीन कलर ऑप्शन- पर्ल व्हाइट, मिंट ग्रीन स्टाररी ब्लू में उपलब्ध है. Vivo Y3s वीवो इंडिया ई-स्टोर, अमेजनडॉटइन (Amazon.in),18 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट (Flipkart), टाटा क्लिक (Tata CliQ), पेटीएम (Paytm), बजाज फिनसर्व ईएमआई स्टोर (Bajaj Finserv EMI) सभी पार्टनर रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध होगा. वीवो इंडिया के निदेशक, ब्रांड रणनीति, निपुण मेरी ने एक बयान में कहा, वीवो के युवा वाई सीरीज पोर्टफोलियो में वाई3एस का शामिल होना उपभोक्ताओं को ऐसे उत्पादों की पेशकश करने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है जो एक सुखद अनुभव के लिए उनकी उम्मीदों पर खरे उतरते हैं.

: सैमसंग जल्द ही लांच करेगा एस-22 एस-22 प्लस, डिस्प्ले होगा शानदार
वाई3एस उन उपभोक्ताओं को पूरा करता है जो बैटरी बड़ा डिस्प्ले, सभी किफायती मूल्य बिंदु पर एक बड़े डिवाइस की तलाश में हैं. विनिर्देशों के संदर्भ में, वीवो वाई3एसे में एचडी प्लस (1600एक्स720) रिजॉल्यूशन के साथ 6.51 इंच का हेलो फुलव्यू डिस्प्ले है.
सेल्फी के लिए 5एमपी का फ्रंट कैमराकंपनी का दावा है कि स्मार्टफोन की क्षमता बढ़ाने के लिए डिजाइन किया गया है क्योंकि यह आईमेनेजर के साथ आता है, जो रात में फोन को अच्छी स्थिति में रखने के लिए जगह की सफाई या स्कैनिंग जैसे कार्यों का ध्यान रखता है. डिवाइस हेलियो पी35 प्रोसेसर द्वारा संचालित है नवीनतम फनटच ओएस 11 के साथ आता है. वाई3एस में 5000एमएएच की बड़ी बैटरी है. डिवाइस एआई पावर सेविंग टेक्नोलॉजी द्वारा समर्थित है, जो ऑनलाइन एचडी मूवी स्ट्रीमिंग के 19 घंटे संसाधन-गहन गेमप्ले के 8 घंटे तक प्रदान करता है. इसमें 13एमपी का मुख्य कैमरा सेंसर सेल्फी के लिए 5एमपी का फ्रंट कैमरा है. सभी वीवो डिवाइसों की तरह, वाई3एस मेक इन इंडिया के लिए वीवो की प्रतिबद्धता का पालन करता है इसे वीवो के ग्रेटर नोएडा प्लांट में निर्मित किया जाता है.
HIGHLIGHTS

अन्य समाचार