कृति सेनन ने इंडो वेस्टर्न ड्रेस में बढाया इंटरव्यू का पारा, कृति की खूबसूरती देखकर बढ़ी सभी की धड़कन

प्रोमोशनल इवेंट अभिनेताओं के लिए अपने पसंदीदा डिजाइनर कपड़े पहनने का एक अवसर मात्र है। और हमारे अपने बॉलीवुड अभिनेता शायद ही सिर घुमाने और आंखें मूंदने में कोई कसर नहीं छोड़ते। वे हमें नए, अद्यतन और प्रयोगात्मक रूप से सुशोभित करते हैं जो हमारी स्क्रीन को रोशन करते हैं और हमें कुछ गंभीर स्टाइल इंस्पो देते हैं। और कृति सेनन इसका प्रमुख उदाहरण हैं। मिमी के प्रचार के दौरान हमें कुछ स्टाइलिश लुक देने के बाद, कृति फिर से एक नए प्रचार अलमारी के साथ वापस आ गई है।


कृति के सभ्य और सुंदर फैशन ने अपने अभिनय कौशल के साथ-साथ वर्षों से कई दिल जीते हैं। बैक टू बैक हिट देने के बाद, कृति निश्चित रूप से एक रोल पर है। राजकुमार राव के सह-कलाकार, हम दो हमारे दो के लिए अपनी अगली रिलीज़ के लिए तैयार, कृति को एक चमकदार लाल पोशाक में और शहर के बारे में देखा गया, जिसमें एक लंबा टॉप था, जिसे उसने नीचे पहना था और जो एक फ्लेयर्ड स्कर्ट की तरह लग रहा था। उसके एक कंधे पर दुपट्टा टिका हुआ था जो बेल्ट वाले टैसल्स में बड़े करीने से बंधा हुआ था। असममित शीर्ष के हेमलाइन के साथ कॉलर और ट्यूल फैब्रिक पर हाई-नेक टॉप बोर लेस कढ़ाई।

कृति ने अपने इंडो-वेस्टर्न वियर को फ्लोरल जूती के साथ स्टाइल किया और डायमंड हूप्स और रिंग्स के साथ एक्सेसराइज़ किया। ग्लोइंग स्किन, उसके बालों को बीच से बड़े करीने से एक लो पोनीटेल में बांटकर, वह स्मोकी आईज़ और एक सॉफ्ट रेड लिप्स के लिए गई। यह मोनोक्रोमैटिक कलर कृति के लिए एक नया लुक था।

अन्य समाचार