धुएं के गुबार के बीच कार्तिक आर्यन का दमदार अवतार, ट्रेलर ने ही किया 'धमाका'

कार्तिक के भीतर पहले कभी नहीं देखे गए कलाकार को सामने लाते हुए, ट्रेलर ने दर्शकों को हर उस चीज़ की एक झलक दी है जो आपको फ़िल्म में देखने मिलेगी और उन्हें अभिनेता के एक नए पहलू से भी परिचित करवाया है. ट्रेलर को देखते हुए, 'धमाका' कार्तिक आर्यन के सूक्ष्म परफॉर्मेंस द्वारा समर्थित कंटेंट का एक आकर्षक पीस है.

अभिनेता ने अपने करैक्टर में ढलने के लिए इंटेंस तैयारी की है. 'धमाका' में कार्तिक एक सनकी पूर्व न्यूज एंकर की भूमिका निभा रहे है, जिसे उसके रेडियो शो पर एक अलार्मिंग कॉल आता है और उसे करियर में वापसी का मौका दिखाई देता है, हालांकि, इससे उसे अपने विवेक की कीमत चुकानी पड़ सकती है.
View this post on Instagram A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)



A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)
एक सॉलिड इम्पैक्ट पैदा करते हुए, ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर हलचल पैदा कर दी है जहां प्रशंसक ने कार्तिक के अनुभवी चित्रण की प्रशंसा करने से खुद को रोक नहीं पा रहे है. ट्रेलर में अभिनेता के लुक को बहुत सराहना मिल रही है और इसी तरह उनके अभिनय में भी बदलाव आया है.
राम माधवानी को अपने अभिनेताओं में सर्वश्रेष्ठ लाने के लिए जाना जाता है और ट्रेलर 'धमाका' को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि यह कार्तिक आर्यन का अब तक का सबसे अच्छा प्रदर्शन होगा!

अन्य समाचार