Bigg Boss 15: क्या मिल गए इन 2 के दिल, जताई एक-दूसरे के लिए फीलिंग्स, दिलचस्प होगी लव स्टोरी

मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) का टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) की जब से शुरुआत हुई है, तभी से ये सुर्खियों में बना हुआ है। बता दें कि शो को शुरू हुए अभी करीब 2 हफ्ते ही हुए हैं लेकिन घर के अंदर कंटेस्टेंट्स के बीच पहले ही दिन से लड़ाई-झगड़े और गाली-गलौच देखने और सुनने को मिल रही है। इसी बीच एक दिलचस्प बात भी सामने आई। अब बिग बॉस के घर में लव-स्टोरी भी शुरू हो गई है। दरअसल, बीते एपिसोड में करण कुंद्रा (Karan Kundra) ने तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के लिए अपनी फीलिंग जाहिर की। उन्हें अपने दिल का बात बताई। वहीं, तेजस्वी ने भी करण की बातों पर रिएक्ट किया। अब यह देखना मजेदार होगा कि दोनों की लव स्टोरी क्या रूप लेती है और कैसे दोनों एक-दूसरे के और करीब आते हैं। नीचे पढ़ें करण कुंद्रा ने अपनी भावनाओं को जाहिर करते हुए आखिर तेजस्वी से क्या कहा...

बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश जंगल एरिया में बैठे है। और मौका पाकर तेजस्वी, करण से अपने दिल की बात कहती हैं। वो जो कुछ भी कहती हैं उसे सुनकर करण भी थोड़े परेशान नजर आते हैं।
तेजस्वी, करण से कहती है- मुझे आपसे थोड़ी दूरी महसूस हो रही है। आपसे बातचीत करना भी बहुत मुश्किल हो रहा है। इतना ही नहीं आपको अप्रोच करना और आपके पास पहुंचना भी मुश्किल हो रहा है। लोगों ने आपको पूरी तरह से घेर लिया है, जिसके कारण कई बार मुझे खराब लगता है।
तेजस्वी अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहती है- मुझे लगता है कि यह पहली बार जब हम एक साथ बैठकर बातें कर रहे हैं। जब आपने कहा हमारी वाइब्स मैच होती हैं तो हम बात कर सकते हैं। यह अच्छा होगा, लेकिन मुझे लग रहा है ऐसा नहीं हो पा रहा है।
तेजस्वी की बातें सुनने के बाद करण उनसे कहते हैं- मैं तुमसे बेहद प्यार करता हूं। लेकिन मुझे एक्सप्रेस करना नहीं आता है। जब तुम घर के मैन डोर से अंदर गई तो मैं खुश नहीं था। मैं चेहरे बना रहा था। मुझे सच में यह कहने में बहुत समय लगा कि मैं तुम्हें बहुत मिस करता हूं।
करण की बातें सुनने के बाद तेजस्वी उनसे शिकायत करती है कि जब वो अपसेट होती है तो वो उसके लिए कुछ नहीं करते हैं। लेकिन करण बात काटते हुए कहते हैं कि जब भी घर में कोई हंगामा होता है तो मैं इस बात पर नजर रखता हूं कि तुम ठीक हो या नहीं।
बता दें कि करण कुंद्रा एक्ट्रेस और मॉडल अनुषा दांडेकर के साथ रिलेशनशिप में थे। दोनों काफी वक्त तक साथ रहे थे, लेकिन फिर ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद अनुषा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए बताया था कि करण ने उनके साथ धोखा किया है।
एक इंटरव्यू में करण ने अनुषा के साथ अपनी रिलेशनशिप पर बात करते हुए कहा था- यह ब्रेकअप करीब दो साल पहले हुआ था। हर बार जब कोई नया प्रोजेक्ट सामने आता है तो किसी न किसी वजह से ये बात सामने आ जाती है। मुझे जो कुछ कहना था मैं इसके बारे में पहले ही कह चुका हूं।
ये भी पढ़े-
शादीशुदा सनी देओल पत्नी को विदेश छोड़ इस हीरोइन से लड़ा रहे थे इश्क, पोल खुलते ही मचा था हंगामा
घर के कपड़े, बिना मेकअप और इस हाल में यहां घूमती नजर आई करीना कपूर तो बेटे संग दिखे सैफ अली खान
पहली बार सनी देओल भाई-बहनों संग एक फ्रेम में आए नजर, लाइमलाइट से दूर रहती है उनकी ये 3 सिस्टर्स
जब शाहरुख की एक हरकत से भड़के सनी देओल ने फाड़ डाली थी पैंट, 16 साल तक नहीं की किंग खान से बात
बढ़ा वजन और बिना मेकअप नजर आई सैफ अली खान की पहली पत्नी तो काली बनियान पहने सड़कों पर दिखा बेटा
Bigg Boss 15: क्या आप जानते हैं सलमान के घर में उधम मचाने वाले ये कंटेस्टेंट्स कितने पढ़े-लिखे हैं
धर्मेंद्र ने सबके सामने रखा पत्नी के कंधे पर सिर तो शरमा गई हेमा मालिनी, फैमिली संग मनाया बर्थडे

अन्य समाचार