Bigg Boss 15 : इस हफ्ते शो में फैंस को लगेगा बड़ा झटका, क्या ये दो कंटेस्टेंट हो गई हैं घर से बेघर?

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. शो में लड़ाई और रोमांस फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. कभी घर वाले आपस में किसी छोटी बात के लिए लड़ पड़ते हैं तो कभी रोमांस करने लगते हैं. बीते हफ्ते शो कंटेस्टेंट को तोहफा दिया गया था और कोई भी घर से बेघर नहीं हुआ था. मगर रिपोर्ट्स की माने तो इस हफ्ते बिग बॉस में कंटेस्टेंट को बहुत बड़ा झटका लगने वाला है.

रिपोर्ट्स की माने तो इस हफ्ते मिड वीक इविक्शन हो गया है. बिग बॉस के घर से दो कंटेस्टेंट बाहर हो गए हैं. ये दो जंगलवासी हैं. टीवी एक्ट्रेस डोनल बिष्ट और विधि पांड्या शो से आउट हो गए हैं. जिसके बाद से दोनों के फैंस बहुत गुस्से में हैं.
ट्विटर पर हुआ ट्रेंड
डोनल और विधि के एलिमिनेशन के बारे में पता लगने के बाद फैंस बहुत गुस्सा हो गए हैं. वह सोशल मीडिया पर डोनल और विधि को घर में वापस लाने के लिए कह रहे हैं. ट्विटर पर Bring back Donal Bisht ट्रेंड कर रहा है.
एक यूजर ने लिखा- डोनल ने पूरी रात जागकर मैप बनाया, उन्होंने टास्क में इपना 100 प्रतिशत दिया और चोट लगी. उनको बुली किया गया लेकिन फिर भी वह हंसकर सबसे बात करती थी. फिर भी उसका सिंबा, अकासा और ईशान से कम कॉन्ट्रिब्यूशन. डोनल को वापस लेकर आओ.
Umar is crying Unfair very unfair @BiggBoss @ColorsTV #UmarRiaz #UmarArmy #VidhiPandya #DonalBisht #BigBoss15 #BB15 pic.twitter.com/izxkXQevvS
— ꜱₐ ⲕⲏₐ (@SamKhannnnnnnn) October 18, 2021
function catchException() {try{ twitterJSDidLoad(); }catch(e){}}
#DonalBisht Contribution:︎Usne Pori Raat Jag ke map banaya.︎She gave her 100% in the task and got injured.︎She got bullied and cornered,Still she take all these things with smile.
But still she had less contribution than Simba , Akasa and Ieshan
BRING BACK DONAL
— Rubiology (@ItsRubiology) October 18, 2021
function catchException() {try{ twitterJSDidLoad(); }catch(e){}}
वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- सभी ने डोनल बिष्ट का नाम लिया. उसने बस हंसकर अपने आंसू पोछ लिए. मेरे लिए बिग बॉस 15 खत्म हो गया है.
Everyone Took #DonalBisht Name , She Just Smile and Wiping Her Tears
So, Here For Me #Biggboss15 is Over pic.twitter.com/Q3mfyAj36M
— (@DonalFeed) October 18, 2021
function catchException() {try{ twitterJSDidLoad(); }catch(e){}}
डोनल और विधि के एविक्शन के बाद से फैंस बिग बॉस को बाइस्ड शो कह रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- क्या ड्रामा है बिग बॉस. बाइस्ड शो. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- प्लीज मुझे ये कह दो की विधि शो से बाहर नहीं हुई है.
आपको बता दें शो में घर के अंदर चार जंगलवासियों की एंट्री हो चुकी है. टास्क जीतने के बाद जय भानुशाली, विशाल, तेजस्वी और अकासा घर के अंदर जा चुके हैं और इस हफ्ते के कप्तान निशांत को बनाया गया है.
Dhamaka Trailer : सस्पेंस थ्रिलर से भरा कार्तिक आर्यन की फिल्म धमाका का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, इस दिन होगी नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम
Special Ops 1.5 Trailer Leaked : के के मेनन की वेब सीरीज स्पेशल ऑप्स 1.5 का ट्रेलर हुआ लीक!

अन्य समाचार