Dia Mirza ने फिल्म इंडस्ट्री में पुरे किए 20 साल, एक ख़ास नोट शेयर कर कही ये बड़ी बात

रिषभ पांडे-मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा के लिए आज का दिन बेहद ही ख़ास है क्योंकि उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में आज दो दशक पूरे कर लिए हैं। एक्ट्रेस ने 'रहना है तेरे दिल में' फिल्म से डेब्यू कर अपनी एक्टिंग स्किल्स को दर्शकों तक पहुंचाया था। आज के दिन फिल्म इंडस्ट्री में अपने 20 साल पुरे होने पर दिया ने एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है।

दरसल एक्ट्रेस ने अपनी डेब्यू फिल्म "रहना है तेरे दिल में" का एक पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमे वह आर माधवन और सैफ अली खान के साथ दिखाई दे रही है। फिल्म इंडस्ट्री में दो दशक पुरे करने के जश्न में उन्होंने एक प्यारा सा नोट भी लिखा है। इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने नोट लिखा-"ढेर सरे प्यार के साथ 20 साल, आज मेरे डेब्यू को 20 साल हो गए हैं! यह कितना अद्भुत सफर रहा है- विनम्र, संतुष्टिदायक, चुनौतीपूर्ण। मैं एक कलाकार के रूप में सीखना और आगे बढ़ते रहने की उम्मीद को जारी रखती हूं। आपके प्यार और उदारता के लिए आप सभी का धन्यवाद। और टीम रहना है तेरे दिल में को बहुत-बहुत शुक्रिया"।
फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' को गौतम ने डायरेक्ट किया था। जिसमे दिया के साथ-साथ आर. माधवन, सैफ अली खान और अनुपम खेर भी नज़र आए थे। यह फिल्म आम तौर पर माधवन और दीया के बीच हुई प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था, लेकिन पिछले कुछ सालो में, इसे विशेष रूप से 'ज़रा जरा' और 'सच कह रहा है दीवाना' जैसे गानों के लिए एक बड़ी पहचान मिली है।
इसी फिल्म के बाद से दिया ने बॉलीवुड की कई फिल्मो में काम किया। 'दीवानापन', 'तुमको न भूल पाएंगे', 'दम', 'परिणीता', 'लगे रहो मुन्नाभाई' जैसी कई फिल्मों में उनका प्रदर्शन देख लोगों ने उनकी खूब तारीफ की। इसी के साथ वो तापसी पन्नू की फिल्म 'थप्पड़' में भी सिंगल मदर के किरदार में नजर आई थीं।

अन्य समाचार