Bigg Boss : सलमान खान ने शमिता शेट्टी को बताया फाइटर, अफसाना खान के बदसलूकी के खिलाफ लिया स्टैंड

बिग बॉस (Bigg Boss) हाउस में सप्ताह भर के धमाकेदार झगड़े और टास्क के बाद, सलमान खान ने प्रतियोगियों को उनके हिंसक व्यवहार के लिए शिक्षित किया। अभिनेता-मेजबान ने शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के खिलाफ अफसाना खान के दुर्व्यवहार के खिलाफ भी स्टैंड लिया.

शमिता के बारे में बात करते हुए, सलमान खान ने कहा, 'शमिता पिछले 25 वर्षों से इस इंडस्ट्री में काम कर रही है. वह अविश्वसनीय रूप से कड़ी मेहनत कर रही है और लड़ रही है.'
View this post on Instagram A post shared by Shamita Shetty (@shamitashetty_official)

A post shared by Shamita Shetty (@shamitashetty_official)
सलमान ने की तारीफ
सलमान खान का यह बयान तब आया जब अफसाना ने शब्दों के युद्ध के दौरान अभिनेत्री के करियर पर सवाल उठाया. इतना ही नहीं, गायिका ने बिना किसी स्पष्ट कारण के उसके साथ धमकाने और फिजिकल होने की कोशिश की. देश भर के प्रशंसक इस बात से प्रभावित हुए कि कैसे शमिता ने सबसे तीव्र और कड़वी लड़ाई के दौरान अपना संयम बनाए रखा.
आपको बता दें इससे पहले एक एपिसोड के दौरान माइशा और प्रतीक के बीच चल रहे खूंखार दंगल नामक टास्क पर सबकी नजर थी. उस टास्क के दौरान ही प्रतीक ने माइशा के सैंडिल को नुकसान पहुंचाया. माइशा इस बात पर बहुत भावुक हो गईं थी. इस बात को शमिता ने नोटिस कर लिया. शमिता को जब पता चला कि माइशा के माता-पिता अब इस दुनिया में नहीं रहे और उनके अजैस-पास कोई ऐसा भी नहीं जो उनके लिए जरूरी सामान पहुंचा सके. तब शमिता ने माइशा का हौसला बढ़ाते हुए उन्हें अपनी सैंडिल दे दी.
शमिता के कदम पर केवल शिल्पा शेट्टी ही नहीं बल्कि शमिता और बिग बॉस के अधिकतर फैंस को उनका ये रवैया पसंद आया है. सोशल मीडिया पर इस बात की खूब चर्चा चल रही है. शमिता अब और लोकप्रिय कंटेस्टेंट हो गयी हैं. धीरे-धीरे उनकी फैन फॉलोइंग में भी बढ़ोतरी हो रही है. आने वाले समय में वो सभी को मजबूत चुनौती देंगी.
बिग बॉस के सीजन 15 की शुरू हो चुकी है और इस शो में विशाल कोटियान, विश्वसुंत्री, कारण कुंद्रा, शमिता शेट्टी और जय भानुशाली जैसे चर्चित सेलिब्रिटियों ने हिस्सा लिया है.
-
Love Aaj Kal 2 फेम अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश ने अपने फैशन गेम को रखा मजबूत, उनके कैजुअल लुक ने जीता दर्शकों का दिल
Aryan Khan Drug Case: आर्यन खान की काउंसिलिंग सच या फरेब? NCP ने NCB से कहा, वीडियो रिकॉर्डिंग दिखाओ

अन्य समाचार