फिल्म 'मन्नू और मुन्नी की शादी' में साथ नजर आएंगे Shreyas Talpade-Rajpal Yadav, पढ़ें डिटेल

मुंबई। अभिनेता श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) और राजपाल यादव (Rajpal Yadav) अपनी आने वाली फैमिली ड्रामा 'मन्नू और मुन्नी की शादी' (Mannu Aur Munni ki Shaadi) में अपनी बेमिसाल कॉमेडी से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। हाल के सालों में, बॉलीवुड ने फील-गुड फिल्मों में उल्लेखनीय गिरावट देखी है। 'मन्नू और मुन्नी की शादी' इस शून्य को भरने और दर्शकों के दिलों को खुशी और हंसी से भर देने के लिए एक कॉमेडी फिल्म होगी।

इससे ज्यादा और क्या? फिल्म श्रेयस तलपड़े और राजपाल यादव के पुनर्मिलन को चिह्न्ति करेगी, जिन्होंने 'अपना सपना मनी मनी' जैसी फिल्मों में अपनी कॉमेडी से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था। फिल्म में कनिका तिवारी भी मुख्य भूमिका में हैं। नवोदित निर्देशक दीपक सिसोदिया द्वारा अभिनीत, 'मन्नू और मुन्नी की शादी' कॉमेडी, रोमांस, भावनाओं का एक हार्दिक मिश्रण है।
पारिवारिक नाटकों के बारे में बात करते हुए, दीपक ने कहा, 'मैं हमेशा एक पारिवारिक मनोरंजन के साथ शुरूआत करना चाहता था, जिसमें डबल जोक्स न हों जो आज बॉलीवुड में एक दुर्लभ घटना है। मेरा मानना है कि हंसी सबसे अच्छा उपहार है जो आप दर्शकों को दे सकते हैं और 'मन्नू और मुन्नी की शादी' में यह बहुतायत में है। फिल्म आपको एक ही समय में हंसाएगी और रुलाएगी।'
बिजनेस मैग्नेट और निर्माता, टिंकू कुरैशी ने कहा, 'हमारा मकसद दर्शकों का मनोरंजन करना है। इसलिए, जब दीपक ने इस अनूठी कहानी के साथ हमसे संपर्क किया, जो मनोरंजक और शिक्षाप्रद दोनों थी, तो हम तुरंत फिल्म का समर्थन करने के लिए सहमत हो गए।' यह कहते हुए कि उनके प्रोडक्शन हाउस की स्लेट पर समान शैली की अन्य फिल्में भी हैं। उन्होंने कहा, "इसी शैली की कई अन्य फिल्में हैं और हम जल्द ही उन पर काम करेंगे।' दीपक सिसोदिया द्वारा निर्देशित और महेश रूनीवाल द्वारा लिखित, 'मन्नू और मुन्नी की शादी' का निर्माण टिंकू कुरैशी ने अपने बैनर अक्की प्रोडक्शंस के तहत किया है और आमिर कुरैशी द्वारा सह-निर्मित है।

अन्य समाचार