Anupamaa फेम रुपाली गांगुली ने वेस्टर्न वियर में मचाया तहलका, बोल्ड लुक पर लट्टू फैंस

मुंबई। 'अनुपमा' (Anupamaa) फेम रुपाली गांगुली (Rupali Ganguli) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस को कभी सेट से जुड़े बेहतरीन वीडियोज और तस्वीरों को साझा करते पाया जाता है, तो कभी वो निजी जिंदगी की झलकियों को शेयर कर लाइमलाइट बटोरती देखी जाती हैं। हमेशा साड़ी पहनने वाली अनुपमा ने अपना पूरा अवतार बदल लिया है। एक्ट्रेस को वेस्टर्न वियर (Rupali Ganguli Bold Look) से फैंस के दिलों पर छुरियां चलाते देखा जा रहा है।

रुपाली गांगुली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Rupali Ganguli Instagram) पर अपनी एक हसीन फोटो साझा की है। जिसमें वो येलो कलर का ऑफ शोल्डर टॉप पहनी काफी खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ ही उनके खुले कर्ली बालों और लाइट मेकअप ने तस्वीर पर चार चांद लगा दिया है।
रुपाली गांगुली ने ये पिक्चर कुछ ही समय पहले शेयर की है और अबतक इसे इंस्टाग्राम वर्ल्ड में तकरीबन 80 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। इस फोटो को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है,'सपने, पंख, आंखें... सब एक कहानी कहते हैं, कौन सी कहानी पढ़ते हो?' हमेशा की तरह रुपाली की खूबसूरती पर मर-मिटे फैंस खुद को प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक पाए हैं।
एक्ट्रेस की ग्लैमरस फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,'मैम क्या ट्रांसफॉर्मेशन है...आप तो बिल्कुल लड़की लग रही हैं।' दूसरे ने लिखा,'क्या आप अपनी खूबसूरती से हमें मारने का प्लान बनाने में जुटी हैं।' ऐसे ही बाकी फैंस को माशाअल्लाह, प्रीटी, ग्लैमरस और स्टनिंग जैसे कमेंट करते हुए हार्ट और लव वाला इमोजी ड्रॉप करते देखा गया है। बता दें कि, रुपाली गांगुली की पॉपुलैरिटी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। इसी का नतीजा है कि एक्ट्रेस को फिलहाल इंस्टाग्राम पर 1.8 मिलियन लोग फॉलो कर रहे हैं।

अन्य समाचार