कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से टूटीं शहनाज़ गिल की फ़िल्म 'हौसला रख' ने तोड़े बॉक्स ऑफ़िस रिकॉर्ड, जानें कमाई

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 13 में रनर अप रहीं शहनाज़ गिल इन दिनों पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ के साथ हौसला रख में नज़र आ रही हैं, जिसने बॉक्स ऑफ़िस पर शानदार शुरुआत की है। इस पंजाबी फ़िल्म ने ओपनिंग वीकेंड में 17 करोड़ से अधिक वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन किया है, जो मौजूदा हालात के मद्देनज़र सबसे बड़ा ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन माना जा रहा है।
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



15 अक्टूबर को रिलीज़ हुई हौसला रख ने 5.15 करोड़ शानदार ओपनिंग ली थी। दूसरे दिन 5.75 करोड़ का कलेक्शन किया था, जबकि रिलीज़ के तीसरे दिन रविवार को फ़िल्म ने 6.50 करोड़ जमा कर लिये। इसे मिलाकर हौसला रख ने 17.50 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन वर्ल्डवाइड किया है। यह जानकारी दिलजीत दोसांझ ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। अमरजीत सिंह निर्देशित फ़िल्म में सोनम बाजवा भी मुख्य स्टार कास्ट का हिस्सा हैं।
ट्रेड जानकारों के अनुसार, फ़िल्म ने दिल्ली सर्किट में बेहतरीन बिज़नेस किया है, जहां फ़िल्म ने अक्षय कुमार की बेलबॉटम और हॉलीवुड फ़िल्म वेनम 2 से भी बेहतर कमाई की है। हौसल रख, चंडीगढ़ में सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फ़िल्म भी बनी। पहले यह रिकॉर्ड कैरी ऑन जट्टा 2 के नाम था।
View this post on InstagramA post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)








View this post on Instagram















A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)
बता दें, बिग बॉस 13 में शहनाज़ के हमसफ़र रहे सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज़ की यह पहली फ़िल्म है, जो रिलीज़ हुई है। सिद्धार्थ की मौत से शहनाज़ बुरी तरह टूट गयीं और सोशल मीडिया से भी दूर हो गयीं। शहनाज़ ने हौसला रख के प्रमोशंस में भी उतनी सक्रियता से भाग नहीं लिया।
बिग बॉस 13 के बाद शहनाज़ और सिद्धार्थ म्यूज़िक वीडियोज़ में भी नज़र आये थे। बिग बॉस ओटीटी की शुरुआत में भी दोनों पर एक शॉर्ट फ़िल्म जारी की गयी थी, जिसमें इनकी रोमांटिक रिलेशनशिप पर फोकस किया गया था। बिग बॉस 13 के बाद शहनाज़ पर आधारित एक मैरिज रिएलिटी शो भी शुरू किया गया था, जिसका नाम मुझसे शादी करोगी था। इस शो में सिद्धार्थ शहनाज़ के रिश्तेदार बनकर शामिल हुए थे। पारस छाबड़ा भी शो का हिस्सा थे।
अगर दिलजीत की बॉलीवुड फ़िल्मों की बात करें तो पिछली रिलीज़ सूरज पे मंगल भारी थी, जिसमें वो मनोज बाजपेयी और फ़ातिमा सना शेख़ के साथ नज़र आये थे। यह फ़िल्म पिछले साल 15 नवम्बर को रिलीज़ हुई थी। इसके बाद ज़ी5 पर भी फ़िल्म स्ट्रीम की गयी। दिलजीत ने उड़ता पंजाब से हिंदी फ़िल्मों में अपनी पारी शुरू की थी, जिसमें वो करीना कपूर के अपोज़िट थे।

अन्य समाचार