कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

शूटिंग के दौरान बुरी तरह जख्मी हुए अभिनेता, फोटो शेयर कर कहा- 'कट्स जो कभी कट नहीं बना पाए'

नई दिल्ली, जेएनएन। विक्की कौशल की फिल्म 'सरदार उधम' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। साथ ही फैंस अभिनेता की एक्टिंग की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं।
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म की शूटिंग के दौरान की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो बुरी तरह से जख्मी दिख रहे हैं। फोटो में अभिनेता एक मिरर के आगे खड़े हैं। तस्वीर में उनके चेहरे पर लगा खून दिख रहा है। साथ उनकी बैक और बैक से नीचले हिस्से पर गहरी चोट के निशान दिख रहे हैं। ये तस्वीर फिल्म के उस वक्त को याद दिलाती है जब उन्हें जनरल डायर की हत्या के बाद अंग्रेजी हुकूमत की पुलिस ने गिरफ्तार किया था।
View this post on InstagramA post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)
View this post on Instagram








View this post on Instagram
















A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)
इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर विक्की ने फैंस को उत्साहित करने वाला कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, 'कट जो कभी कट नहीं पाए।' विक्की की ये तस्वीर फैंस को काफी उत्साहित कर रही है। साथ ही फैंस कमेंट कर पूछ रहे हैं कि ये फोटो असली है या मेकअप है। वहीं एक यूजर ने फोटो पर कमेंट कर लिखा गदर लग रहे हो।

बता दें कि फिल्म की कहानी 13 अप्रैल सन 1919 को अमृतसर के जलियावाला बाग में इकट्ठा हुए सैकड़ो निर्देष लोगों की हत्या करने वाले जनरल डायर की हत्या पर आधारित है। सरदार उधम ने साल 1940 में कैक्सटन हॉल में जाकर जनरल ओ डायर की हत्या कर जलियावाले हत्याकांड का बदला लिया था। शूजित सरकार के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण किनो वर्क्स के साथ मिलकर राइजिंग सन फिल्म्स ने प्रॉड्यूस किया है। फिल्म में विक्की कौशल मुख्य सरदार उधम सिंह की भूमिका निभाई है।
वहीं विक्की कौशल अभिनेत्री कटरीना कैफ के अपने रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में दोनों की एक वीडियो वायरल हुई थी, जिसमें दोनों एक दूसरे को हग करते दिख रहे हैं। लेकिन दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

अन्य समाचार