कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

ईद पर आर्यन जेल की सलाखों के पीछे, मन्नत में छाया सन्नाटा, SC में नई याचिका

बॉलीवुड के किंग खान के बेटे आर्यन खान कार्डेलिया क्रूज़ ड्रग्स मामले में मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद हैं. आज ईद का मौका है, जो हर मुसलमान के लिए काफी खास दिन माना जाता है. ठीक इसी तरह आज का दिन शाहरुख के लिए भी काफी खास होता है, लेकिन आज मन्नत में सन्नाटा छाया हुआ है. क्योंकि उनका लाल वहां मौजूद नहीं है, बल्कि जेल में बंद है. ऐसे में अगर किसी का बेटा जेल में बंद हो तो कोई मां-बाप जश्न कैसे मना सकते हैं. बता दें कि ईद के मौके पर बादशाह खान अपने घर मन्नत की छत से अपने चाहने वालों पर प्यार लुटाते हैं. लेकिन आज न उस छत पर बादशाह खान मौजूद हैं न ही मन्नत में जश्न का माहौल.
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



आर्यन के साथ हुआ मानवाधिकार का उल्लंघन : किशोर तिवारी
इस बीच मंत्री किशोर तिवारी ने आर्यन खान के खिलाफ एनसीबी की करवाई को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है. उन्होंने आर्यन खान पर कार्रवाई उनकी कस्टडी को मानवाधिकार का उल्लंघन करार दिया है. साथ ही उन्होंने कहा है कि इस पूरे मामले से बॉलीवुड को बदनाम करने की साज़िश की जा रही हैं. इसके अलावा किशोर तिवारी ने मांग की है कि एनसीबी द्वारा पिछले दो साल से बॉलीवुड के मॉडल्स सेलेब्रिटी पर की गई कार्रवाई की न्यायिक जांच की जाए.
साउथ इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमाने उतरेंगे ये कलाकार, दिखाएंगे एक्टिंग का दम
रेखा के पिता आखिर क्यों, उनकी मां उन्हें छोड़ गए ?
आर्यन ने कबूली गलती
इससे पहले खबरें आ रही थी कि आर्यन खान की काउंसलिंग की गई है, जिस दौरान उन्होंने अपनी गलती को कबूला कहा कि उन्हें उनकी गलती का पछतावा है. आर्यन खान ने कहा कि उनसे गलती हुई है. ऐसी गलती वो दोबारा नहीं करेंगे. उन्हें सुधरने का मौका दिया जाए. वो अपनी जिंदगी में अच्छा काम करना चाहते हैं. ऐसा काम जिससे देश को गर्व होगा. आर्यन ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को विश्वास दिलाया कि यहां से वो नई ज़िंदगी शुरू करेंगे अच्छे काम से नाम रोशन करेंगे.
आर्यन खान ने आश्वासन दिया कि वह गरीबों के कल्याण के लिए काम करेंगे ऐसा कुछ भी नहीं करेंगे, जिससे भविष्य में उनके नाम पर कलंक लगे. उन्होंने कहा कि उनकी रिहाई के बाद वह "गरीबों के सामाजिक वित्तीय उत्थान" के लिए काम करेंगे कभी भी ऐसा कुछ नहीं करेंगे जो उन्हें गलत कारणों से प्रचारित कर सके.
क्या कल आर्यन को मिल सकती है जमानत?
आपको बता दें कि ड्रग्स मामले में एनसीबी एनजीओ के साथ मिलकर आरोपियों की काउंसलिंग करती है. इसी सेशन के दौरान एनजीओ एनसीबी के अधिकारियों ने आर्यन खान क्रूज़ ड्रग्स केस के अन्य आरोपियों की काउंसलिंग की. ड्रग्स मामले पर कल कोर्ट में सुनवाई होनी है. काउंसलिंग में आर्यन का बयान सामने आने के बाद माना जा रहा है कि आर्यन को कल जमानत मिल सकती हैं. हालांकि, इस पर कोर्ट का फैसला आना बाकी है. ऐसे में कुछ कहा नहीं जा सकता.

अन्य समाचार