कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

नेशनल टेलीविजन पर अफसाना ने फाड़ी अकासा की शर्ट तो भड़के सलमान बोले तुम्हे शो से निकलवा देता अगर

बिग बॉस 15 के घर में सिर्फ दो हफ्तों के अंतराल में, अफसाना खान ने सुर्खियां बटोरीं, लेकिन सभी गलत कारणों से। 'टिटलियान वर्गा' गायिका ने अपने पैनिक अटैक के लिए घर में प्रवेश करने से पहले और बाद में शमिता शेट्टी, अकासा सिंह और अन्य के साथ अपने झगड़े के लिए शोर मचाया। इस वीकेंड का वार में उन्हें सलमान खान ने उनकी कुछ हरकतों के लिए बुरी तरह डांटा था। यहां देखिए घर के अंदर और बाहर उनके अब तक के सभी विवादों पर एक नजर...
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



अफसाना के खिलाफ फरवरी, 2020 में एक शिकायत दर्ज की गई थी, जब उसने पंजाब के एक सरकारी स्कूल में अपना नंबर 'जट्ट धक्का करदा' गाया था, जहां उसने खुद पढ़ाई की थी। राज्य के एक निवासी ने शिकायत की कि गाने के बोल छात्रों पर बुरा प्रभाव छोड़ सकते हैं और गाना स्कूल परिसर के लिए अनुपयुक्त था।
घर में प्रवेश करने से ठीक पहले, अफसाना ने पैनिक अटैक के कारण बीबी 15 से पीछे हटने का फैसला किया। हालांकि, बाद में उन्होंने शो में शामिल होने का फैसला किया। एक सूत्र ने हमें सूचित किया था, "यह सच है कि अफसाना को चिकित्सकीय कारणों से और अपने डॉक्टरों की सलाह पर बिग बॉस से बाहर होना पड़ा। हमने रात भर उसके प्रतिस्थापन की तलाश शुरू कर दी थी। हालांकि, एक दिन के लिए बाहर रहने के बाद, उन्होंने अब बिग बॉस में लौटने का फैसला किया है।"
बिग बॉस 15 प्रीमियर रात में, अफसाना ने सलमान खान को बताया कि कैसे उन्होंने शो के लिए सांज के साथ अपनी शादी को स्थगित कर दिया था। उसने कहा था, "नवंबर में शादी है पर में चोर के आई हूं ... मुझे शादी का बहुत शौक है (मैं नवंबर में शादी करने के लिए तैयार थी लेकिन मैंने इसे यहां रहने के लिए छोड़ दिया ... मुझे शादी करने का बेहद शौक है) )।" लोकप्रिय गायिका ने उनके साथ फरवरी, 2020 में सगाई की। उसने अपने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की थी।
खेल में, अफसाना ने शमिता शेट्टी के साथ अपनी लड़ाई के लिए सभी का ध्यान खींचा। उसने उसे उम्र में शर्मिंदा किया और उसे 'बुद्धी' कहा। इसने न केवल होस्ट सलमान खान को परेशान किया, जिसने उन्हें इसके लिए स्कूल किया, बल्कि शो के नवीनतम वीकेंड का वार एपिसोड में अतिथि फराह खान भी थीं। दोनों ने अभिनेत्री को बॉडी शेमिंग करने और उनके खिलाफ अभद्र भाषा के लिए उन्हें नहीं बख्शा।

अन्य समाचार