कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

अमेजन प्राइम वीडियो ने अपनी हॉरर-थ्रिलर 'डिब्बुक - द कर्स इज रियल' का मोशन पोस्टर किया लॉन्च

हाल ही में इमरान हाशमी और निकिता दत्ता अभिनीत अपनी बहुप्रतीक्षित हॉरर-थ्रिलर ''डिब्बुक - द कर्स इज़ रियल'' का आकर्षक टीज़र लॉन्च करने के बाद, निर्माताओं ने आज फिल्म का एक दिलचस्प मोशन पोस्टर रिलीज़ कर दिया है, जिसने निश्चित रूप से दर्शकों को अधिक जिज्ञासु कर दिया है।
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



नई दिल्ली। हाल ही में इमरान हाशमी और निकिता दत्ता अभिनीत अपनी बहुप्रतीक्षित हॉरर-थ्रिलर 'डिब्बुक - द कर्स इज़ रियल' का आकर्षक टीज़र लॉन्च करने के बाद, निर्माताओं ने आज फिल्म का एक दिलचस्प मोशन पोस्टर रिलीज़ कर दिया है, जिसने निश्चित रूप से दर्शकों को अधिक जिज्ञासु कर दिया है।
अपने टाइटल की तरह दिलचस्प, 'डिब्बुक' को दर्शकों से उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिल रही है, विशेष रूप से हॉरर और थ्रिलर शैली के प्रशंसक, जो रहस्य और ड्रामा देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
In this chest, the mystery and evil combine! #Dybbuk trailer out tomorrow. Watch #DybbukOnPrime, Oct 29. @PrimeVideoIN @nikifyinglife #ManavKaul #JayK #BhushanKumar #KrishanKumar @KumarMangat @AbhishekPathakk @TSeries @PanoramaMovies pic.twitter.com/HyT1sokN6Z
इस प्रत्याशा को और भी आगे बढ़ाते हुए, मोशन पोस्टर ने भी सभी को भयभीत कर दिया है। इमरान जो अपने पसंदीदा हॉरर जॉनर में वापसी कर रहे हैं, उनके साथ इस फिल्म में निकिता दत्ता और मानव कौल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। मोशन पोस्टर में एक खतरनाक बैकग्राउंड स्कोर के साथ एक लकड़ी का बक्सा खुलता हुआ दिखाई दे रहा है!
जय के द्वारा लिखित और निर्देशित, आगामी अमेज़ॅन ओरिजिनल फिल्म 2017 की मलयालम ब्लॉकबस्टर फिल्म - एज्रा का आधिकारिक रीमेक है जिसका म्यूजिक क्लिंटन सेरेजो द्वारा दिया गया है।
फिल्म का निर्माण पैनोरमा स्टूडियोज और टी-सीरीज द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है। इस फ़िल्म के साथ इमरान हाशमी अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे है और यह 29 अक्टूबर, 2021 में अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है।
सुपरनैचुरल थ्रिलर के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि यह आपको एक ऐसे रहस्य से रूबरू कराती है जिसे सुलझाया जाना बाकी है।

अन्य समाचार