कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

अगले उद्यम के लिए सामंथा से जुड़ेगे तेलुगु ओटीटी प्लेटफॉर्म

इससे पहले, अहा ने सामंथा को सैम जैम नामक एक सेलिब्रिटी टॉक शो की मेजबानी के लिए चुना था, जहां अभिनेत्री ने अपने सेलिब्रिटी मेहमानों के साथ बातचीत की, जो काफी हिट हुआ था। रिपोर्ट्स के मुताबिक अहा, सामंथा को एक बड़ी योजना में जोड़ने की योजना बना रहा है।
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



एक वेब सीरीज शुरू करने की योजना है, जिसमें एक्ट्रेस मुख्य भूमिका निभाएंगी। उन्हें आखिरी बार लोकप्रिय वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 में तमिल ईलम आतंकवादी की भूमिका निभाते हुए देखा गया था, जहां उन्होंने अपने अभिनय कौशल एक्शन दृश्यों दोनों से दर्शकों को प्रभावित किया था।
सामंथा की आने वाली फिल्मों में शांतारुबन के निर्देशन में एक प्रेम कहानी शामिल है। उन्होंने निर्देशक जोड़ी हरि हरीश द्वारा बनाई जाने वाली एक फिल्म के लिए भी हस्ताक्षर किए हैं। अब, अगर अहा की बिना शीर्षक वाली वेब सीरीज के निर्माताओं को सामंथा से मंजूरी मिलती है, तो वे जल्द से जल्द शूटिंग शुरू करने का प्रस्ताव रख सकते हैं।
इस बीच, अभिनेत्री ने गुणाशेखर की पौराणिक कृति, शाकुंथलम के टॉकी हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म की डबिंग पूरी हो चुकी है निर्माता अब पोस्ट-प्रोडक्शन औपचारिकताओं में व्यस्त हैं।
डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

अन्य समाचार