कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

श्रेयस तलपड़े, राजपाल यादव मन्नू और मुन्नी की शादी में साथ काम करेंगे

हाल के सालों में, बॉलीवुड ने फील-गुड फिल्मों में उल्लेखनीय गिरावट देखी है। मन्नू मुन्नी की शादी इस शून्य को भरने दर्शकों के दिलों को खुशी हंसी से भर देने के लिए एक कॉमेडी फिल्म होगी।
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



इससे ज्यादा क्या? फिल्म श्रेयस तलपड़े राजपाल यादव के पुनर्मिलन को चिह्न्ति करेगी, जिन्होंने अपना सपना मनी मनी जैसी फिल्मों में अपनी कॉमेडी से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था। फिल्म में कनिका तिवारी भी मुख्य भूमिका में हैं।
नवोदित निर्देशक दीपक सिसोदिया द्वारा अभिनीत, मन्नू मुन्नी की शादी कॉमेडी, रोमांस, भावनाओं का एक हार्दिक मिश्रण है।
पारिवारिक नाटकों के बारे में बात करते हुए, दीपक ने कहा, मैं हमेशा एक पारिवारिक मनोरंजन के साथ शुरूआत करना चाहता था, जिसमें डबल जोक्स न हों जो आज बॉलीवुड में एक दुर्लभ घटना है।
मेरा मानना है कि हंसी सबसे अच्छा उपहार है जो आप दर्शकों को दे सकते हैं मन्नू मुन्नी की शादी में यह बहुतायत में है। फिल्म आपको एक ही समय में हंसाएगी रुलाएगी।
बिजनेस मैग्नेट निर्माता, टिंकू कुरैशी ने कहा, हमारा मकसद दर्शकों का मनोरंजन करना है। इसलिए, जब दीपक ने इस अनूठी कहानी के साथ हमसे संपर्क किया, जो मनोरंजक शिक्षाप्रद दोनों थी, तो हम तुरंत फिल्म का समर्थन करने के लिए सहमत हो गए।
यह कहते हुए कि उनके प्रोडक्शन हाउस की स्लेट पर समान शैली की अन्य फिल्में भी हैं। उन्होंने कहा, इसी शैली की कई अन्य फिल्में हैं हम जल्द ही उन पर काम करेंगे।
दीपक सिसोदिया द्वारा निर्देशित महेश रूनीवाल द्वारा लिखित, मन्नू मुन्नी की शादी का निर्माण टिंकू कुरैशी ने अपने बैनर अक्की प्रोडक्शंस के तहत किया है आमिर कुरैशी द्वारा सह-निर्मित है।
डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

अन्य समाचार