Realme लाया अपना शानदार Watch T1, कई बड़ी खूबियां है इसमें- देखिए कितनी है कीमत

रियलमी ने अपने एक वॉच लॉन्च किया है जिसका नाम है वॉच टीवन (Realme Watch T1)। इस वॉच में कई जबरदस्त फीचर्स और शानदार डिजाइन दिया गया है जो एक लाइटवेट वॉच है। हालांकि, यह भारत में नहीं बल्कि चीन में लॉन्च किया गया है। माना जा रहा है कि इंडिया में भी यह जल्द ही लॉन्च होगा।

यह वॉच ब्लूटूथ 5.0के साथ आता है, जो कॉलिंग में मदद करता है। साथ ही कंपनी ने इसमें फास्ट चार्जिंग और लार्ज स्क्रीन दी है। इसकी कीमत 699 Yuan (करीब 8,254रुपए है) रखी है। यह स्मार्टवॉच ग्रीन, मिंट और ब्लैक कलर में आएगी। इस वॉच के साथ ही कंपनी ने Realme GT NEO 2T और Realme Q3s को भी लॉन्च किया है।
इसमें 1.3इंच का एमोलडे डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें यूजर्स को 50से भी अधिक वॉस फेस मिलेंगे। इसके साथ कंपनी ने इसमें 228 mAh की बैटरी दी गई है, जो एक बार फुल चार्ज होने पर 7दिन का बैटरी बैकअप देगी। कंपनी का दावा है कि यह सिर्फ सिर्फ 35मिनट के चार्ज में 90प्रतिशत चार्ज हो जाती है।
इसकी खूबियों के बारे में बात करें तो इसमें, हार्ट रेट ट्रैकिंग और ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग फीचर्स दिया गया है। इसके अलावा ऑलवेज ऑन डिस्प्ले, एनएफसी सपोर्ट और अन्य कॉमन फीचर्स दिए गए हैं। इसमें 5ATM वॉटर प्रूफ, जीपीएस, GLONASS जैसे लोकेशन के फीचर्स हैं।

अन्य समाचार