Garena Free Fire का सर्वश्रेष्ठ V Badge कैसे प्राप्त होता है?

इस आर्टिकल में हम Garena Free Fire का सर्वश्रेष्ठ V Badge खिलाड़ियों को कैसे प्राप्त होता है। इस बैच को प्राप्त करने के लिए खिलाड़ियों को कहां जाकर आवेदन करता पड़ता है। नीचे पूरी जानकारी उपलब्ध है प्लेयर्स फॉलो करके आवेदन कर सकते हैं।

Garena Free Fire विश्व का सबसे प्रसिद्व बैटल रॉयल गेम है। ये खिलाड़ियों को आकर्षित करने वाले फीचर्स प्रदान करता है। वर्तमान में खिलाड़ियों के लिए इन-गेम अनोखे और शानदार आइटम और इनाम के समेत अन्य फीचर्स उपलब्ध है। गेम के डेवेल्पर्स खिलाड़ियों को प्रभावित करने के लिए इन-गेम नए फीचर्स पेश करते हैं। मौजूदा समय में सोशल मिडिया पर V Badge को पाने के लिए खिलाड़ियों के द्वारा काफी प्रयास किया जा रहा है।
इस बैटल रॉयल गेम में बैज को प्राप्त करने के लिए खिलाड़ियों को Partner Program में शामिल होना पड़ेगा। इसके लिए खिलाड़ियों को ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर आवेदन करना होता है। आवेदन करने के लिए कुछ सिमित स्लॉट ही उपलब्ध है। इसलिए, नीचे जानकारी को फॉलो करके बैज को प्राप्त करने की प्रक्रिया को समझ सकते हैं। - BGMI में Alpha Clasher के 3 सबसे फेमस वीडियोस, जिन्हें दर्शकों के द्वारा मिलियन में देखा गया है
Garena Free Fire का सर्वश्रेष्ठ V Badge कैसे प्राप्त होता है?
Garena Free Fire में V Badge खिलाड़ियों के लिए OB30 अपडेट में पेश किया गया था। ये खिलाड़ियों को सिर्फ Partner Program में हिस्सा लेने से ही प्राप्त हो सकता है। इस प्रोग्राम में हिस्सा लेने के लिए खिलाड़ियों को शर्तों को पूरा करना पड़ता है। नीचे दी गई शर्तों को पूरा करके आवेदन कर सकते हैं।
ये सभी शर्तें पूरी करने के बाद Partner Program की ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर प्लेयर्स V Badge को प्राप्त करने के लिए आवेदन कर सकते हैं। डेवेल्पर्स द्वारा ऑफिसियल वेबसाइट तैयार की गई है।डायरेक्ट वेबसाइट पर जाने के लिए यहां । उसके बाद आवेदन पर टच करके प्रक्रिया पूरी करें। - Free Fire में अद्भुद और अद्वितीय निकनेम कैसे प्राप्त करें?

अन्य समाचार