Amazon Festival Sale: रोजाना जल्दी से हेल्दी ब्रेकफास्ट बनाना चाहते हैं तो हजार रुपये से कम में एमेजॉन से खरीदें ये 5 बेस्ट सेलिंग प्रोडक्ट

Amazon Festival Sale: हर दिन कुछ टेस्टी और हेल्दी ब्रेकफास्ट खाने का मन करता है और टाइम कम है तो एमेजॉन से खरीदें टोस्टर, सैंडविच मेकर, नॉन स्टिक तवा और एग बॉइलर बेहद कम कीमत पर.

Amazon Festival Sale: एमेजॉन की फेस्टिव सेल में ऑफर ही ऑफर है जिसमें किचन अप्लायंस में ब्रेकफास्ट के लिये इस्तेमाल होने वाले सामानों पर मिल रही है भारी छूट. इस सेल में बेस्ट सेलर सैंडविच मेकर, टोस्टर , एग बॉइलर और बेस्ट क्वालिटी डोसा तवा मिल रहे हैं हजार रुपये से कम में. देखिये एमेजॉन के सबसे ज्यादा बिकने वाले ब्रेकफास्ट मेकर...
Link For Amazon Great Indian Festival Sale

1-Bajaj ATX 4 750-Watt Pop-up Toaster (White)
एमेजॉन की किचन अप्लायंस की सेल में सबसे ज्यादा बिकता है Bajaj का 2 स्लाइस पॉप-अप टोस्टर. 1,470 रुपये की कीमत का ये टोस्टर डील में ये 1,281 रुपये में मिल रहा है. ये छोटा टोस्टर ब्रेक सेकने के लिये परफेक्ट है और इसकी सेंटिग्स से आप ब्रेड को लाइट और ज्यादा ब्राउन टोस्ट कर सकते हैं. ये टोस्टर 750 watts की पावर लेता है और 230 वोल्‍टेज कंज्यूम करता है.
Buy Bajaj ATX 4 750-Watt Pop-up Toaster (White)

2- Prestige Sandwich Maker PGMFD 01
अगर सैंडविच बनाने हैं तो भी एमेजॉन का Prestige Sandwich Maker पर भरोसा करें. 1,495 रुपये का ये सैंडविच मेकर सेल में 1,149 रुपये में मिल रहा है और ये भी बेस्ट सेलिंग प्रोडक्ट में हैं. इस सैंडविच मेकर में डाई कास्ट एल्युमिनियम ग्रिल प्लेट्स हैं साथ ही हीट रेज़िस्टेंट बैकलाइट बॉडी है. Greblon नॉन स्टिक कोटिंग से ऑयल फ़्री सैंडविच बना सकते हैं. ये सैंडविच मेकर 800 वॉट पॉवर लेता है.
Buy Prestige Sandwich Maker PGMFD 01

3- Hawkins Futura Non Stick Tawa
ब्रेकफास्ट में अगर डोसा या चीला बनाना है तो Hawkins Futura Non Stick Tawa परफेक्ट है. इसकी क्वालिटी की वजह से ये भी एमेजॉन का मोस्ट पॉपुलर प्रोडक्ट है. इसकी कीमत 1,410 रुपये है और सेल में 1,287 रुपये में मिल रहा है. ये तवा PFOA फ़्री नॉन-स्टिक से बना और इसकी थिकनेस 4.88 mm है. इसका बेस काफी मजबूत और अच्छी क्वालिटी है जिस पर कुछ भी नहीं चिपकता. इसका हैंडल ठंडा रहता है जिससे इसे पकड़ने में आराम है.
Buy Hawkins Futura Non Stick Tawa

4- KENT 16069 Super Egg Boiler 400W | Boils Upto 6 Eggs at a Time | 3 Boiling Modes Automatic Turn-Off
केन्ट का एग बॉइलर ब्रेकफास्ट मेकर्स में टॉप की डील है. इसकी कीमत 1,800 रुपये है लेकिन सेल में सिर्फ 999 रुपये में मिल रहा है. इसमें एक साथ 6 अंडे बॉइल हो सकते हैं. इसकी स्टेनलेस स्टील बॉडी और इसे हीटिंग प्लेट के साथ डिज़ाइन किया गया है. एग बॉइल करने में 3 मोड हैं जिसमें सॉफ्ट, कम सॉफ्ट या मीडियम टाइप चुन सकते हैं. इसमें ऑटोमेटिक पावर-ऑफ और ओवरहीटिंग प्रोटेक्शन का फीचर है.
Buy KENT 16069 Super Egg Boiler 400W | Boils Upto 6 Eggs at a Time | 3 Boiling Modes | Automatic Turn-Off

5- Pigeon by Stovekraft Electric Kettle
स्टील बॉडी में Pigeon by Stovekraft Electric Kettle सेल में सिर्फ 474 रुपये में मिल रही है. वैसे इसकी कीमत 1,195 रुपये है. किचन में फटाफट से पानी गर्म करने के लिये इस इलेक्ट्रिक केटल का अच्छा यूज होता है. ये मल्टीफंक्शन केटल है जिसमें एग बॉइल के साथ सूप बनाना, मैगी बनाने जैसे काम भी कर सकते हैं
Buy Pigeon by Stovekraft Electric Kettle
Disclaimer: ये पूरी जानकारी Amazon की वेबसाइट से ही ली गई है. सामान से जुड़ी किसी भी शिकायत के लिए Amazon पर जाकर ही संपर्क करना होगा। यहाँ बताए गए प्रोडक्ट की क्वालिटी, कीमत और ऑफर्स के बारे में एबीपी न्यूज़ पुष्टि नहीं करता है.

अन्य समाचार