Samsung Unpacked Part 2 2021 Live Update: अब से कुछ ही देर में शुरू होगा सैमसंग का साल का दूसरा बड़ा इवेंट, जानें क्या-क्या होगा लॉन्च

Samsung unpacked part 2 2021 Live Update: सैमसंग आज अपना एक इवेंट आयोजित करने जा रहा है, जिसका नाम सैमसंग अनपैक्ड पार्ट 2 2021 है. इस इवेंट के तहत कंपनी कई नई प्रोडक्ट या फिर कहें कि कलर वेरियंट से पर्दा उठा सकती है. हालांकि अभी तक इस इवेंट के बारे में बहुत ज्यादा कुछ सामने नहीं आया है. न ही कंपनी ने इस इवेंट में होने वाले प्रोडक्ट को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी दी है.

सैमसंग का यह लॉन्च इवेंट वर्चुअली आयोजित होगा. बताते चलें कि कंपनी ने इस साल गैलेक्सी अनपैक्ड 2021 का आयोजन भी ऑनलाइन किया था, जिसमें सैमसंग गैलेक्सी एस 21 सीरीज, गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 और गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 को लॉन्च किया गया था. गैलेक्सी अनपैक्ड पार्ट-2 को यूट्यूब और सैमसंग न्यूजरूम पर देखा जा सकता है. भारतीय समयनुसार यह लाइव स्ट्रीमिंग शाम 7:30 बजे होगी.
लॉन्च हो सकता है Samsung Galaxy S21 FE
कई टिप्सटर और लीक्स की मानें तो सैमसंग के इस इवेंट के दौरान सैमसंग गैलेक्सी एस 21 एफई स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा, जो गैलेक्सी एस 20 एफई का अपग्रेड मॉडल है. इस स्मार्टफोन में कई अच्छे फीचर्स और प्रीमियम फोन का लुक मिलेगा. बताते चलें कि कंपनी हर बार अपनी एस सीरीज का एक लाइट वेरियंट लॉन्च करती है. हालांकि कुछ टिप्सटर का यह भी दावा है कि इस फोन को जनवरी में लॉन्च किया जाएगा.
सैमसंग मोबाइल की रिपोर्ट पर यकीन करें तो कोरियाई कंपनी गैलेक्सी जेड सीरीज का नया कलर वेरियंट लॉन्च कर सकती है. यह पहली बार होगा जब कंपनी पहले से मौजूद डिवाइस के सिर्फ कलर वेरियंट के लिए अलग से इवेंट करेगी. साथ ही अपकमिंग प्रोडक्ट की जानकारी भी साझा कर सकती है, हालांकि वे क्या होंगे उसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है.
Amazfit ने भारत में पेश की तीन स्मार्टवॉच, इनमें है बड़ी स्क्रीन और 21 दिन की बैटरी लाइफ
1,000 रुपये से भी कम देकर घर ला सकते हैं 108MP कैमरे वाले ये 4 स्मार्टफोन, जानिए क्या है डील

अन्य समाचार