Free Fire में Codashop वेबसाइट क्या है, और इसका उपयोग कैसे किया जाता है?

इस आर्टिकल में हम Free Fire में Codashop वेबसाइट क्या है, और खिलाड़ियों के द्वारा इसका इस्तेमाल कैसे किया जाता है। खिलाड़ियों को हम पूरी जानकारी बताने वाले हैं। ये जीपीटी वेबसाइट खिलाड़ियों को ढेर सारे डायमंड्स का टॉप-अप करने के ऑप्शन प्रदान करती है।

Free Fire यह दुनिया का सबसे प्रसिद्व बैटल रॉयल गेम है। ये गूगल प्ले स्टोर पर 23 अगस्त 2017 को लॉन्च किया गया था। इस गेम में खिलाड़ियों को आकर्षक चीज़ें देखने को मिलती है। जैसे कैरेक्टर्स, पेट्स, इमोट्स, गन स्किन और ऑउटफिट आदि। इन सभी रिवॉर्ड्स को सिर्फ प्लेयर्स करेंसी का इस्तेमाल करके परचेस कर सकता है। गरेना फ्री फायर की करेंसी डायमंड्स है इसे प्राप्त करने के लिए खिलाड़ियों को अपनी जेब से पैसे खर्च करने पड़ते हैं।
गूगल पर ढेर प्रकार की जीपीटी वेबसाइट के ऑप्शन मौजदू है। प्लेयर्स अपनी पसंदीदा वेबसाइट का इस्तेमाल करके डायमंड्स का टॉप-अप कर सकते हैं। इसलिए, नीचे खिलाड़ियों को Codashop वेबसाइट के बारे में पूरी जानकारी दी गई है। - Free Fire में AN94 WILDFIRE BOLT की खतरनाक गन स्किन कैसे प्राप्त करें?
Free Fire में Codashop वेबसाइट क्या है, और इसका उपयोग कैसे किया जाता है?
Garena Free Fire बैटल रॉयल गेम की इन-गेम करेंसी डायमंड्स है। इसलिए, दुनिया में मौजूदा डेवेल्पर्स ने डायमंड्स का टॉप-अप करने के लिए GPT वेबसाइट बनाई है। जिसमें से एक Codashop है। इस वेबसाइट पर खिलाड़ियों को डायमंड्स का टॉप-अप प्रदान किया जाता है। प्लेयर्स भरतीय तरीके से भुगतान करके करेंसी परचेस कर सकते हैं। इसके आलावा वेबसाइट पर डायमंड्स का टॉप-अप करने के बेहद सारे ऑप्शन मिलते हैं।
अपनी पसंद से किसी भी डायमंड्स का टॉप-अप खरीद सकते हैं। खिलाड़ियों को सबसे अद्भुद बात यह लगती है की वेबसाइट पर कोई रजिस्टर और लॉगिन करने की जरूरत नहीं है। डायरेक्ट डायमंड्स का टॉप-अप का चयन करके भारतीय तरीके से भुगतान करें।
Free Fire में Codashop वेबसाइट का इस्तेमला कैसे करें?
1. अपने गेमिंग डिवाइस में खिलाड़ियों को डायरेक्ट Codashop की ऑफिसियल वेबसाइट को खोलना पड़ेगा।
2. मोबाइल की स्क्रीन पर वेबसाइट का पेज खुल जाएगा। गेमिंग एप्लिकेशन में से Free Fire पर ।
3. उसके बाद टेक्स्ट बॉक्स में Player ID को पेस्ट करें। नीचे मौजूद डायमंड्स का टॉप-अप में से किसी भी एक विकल्प का चयन करें।
4. कीमत के अनुसार भारतीय तरीके से भुगतान करें। - Garena Free Fire में 20 अक्टूबर 2021 का रिडीम कोड

अन्य समाचार