Free Fire में 21 अक्टूबर 2021 का रिडीम कोड, जानिए मुफ्त इनाम की जानकारी

इस आर्टिकल में हम Free Fire खिलाड़ियों को 21 अक्टूबर 2021 का रिडीम कोड के बारे में जानकारी बताने वाले हैं। इन रिडीम कोड का इस्तेमाल करके प्लेयर्स मुफ्त में सौन्दर्य और अनोखे इनाम को प्राप्त कर सकते हैं। ध्यान पूर्वक जानकारी को पढ़ें।

Free Fire (फ्री फायर) दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बैटल रॉयल गेम है। इस शूटिंग गेम ने गेमिंग कम्युनिटी में खिलाड़ियों के दिलों में खास जगह बनाई है। विश्व में इस बैटल रॉयल को 1 बिलियन से ज्यादा खिलाड़ियों ने डाउनलोड किया है। प्लेयर्स इस गेम का मजा एंड्रॉइड और iOS डिवाइस पर ले सकते हैं।
गरेना फ्री फायर में स्टोर के अंदर खिलाड़ियों के लिए आकर्षक आइटम और इनाम उपलब्ध है। इन सभी को परचेस करने के लिए खिलाड़ियों को डायमंड्स की आवश्यता होती है। हालांकि, सभी प्लेयर्स डायमंड्स परचेस नहीं कर सकते हैं। क्योंकि, यह काफी महंगे मिलते हैं। इसलिए, गरेना खिलाड़ियों के लिए प्रत्येक दिन अलग-अलग रिडीम कोड रिलीज करता है। इन कोड्स का इस्तेमाल करके प्लेयर्स मुफ्त में ढेर सारे आइटम को प्राप्त कर सकते हैं। - BGMI में Alpha Clasher के 3 सबसे फेमस वीडियोस, जिन्हें दर्शकों के द्वारा मिलियन में देखा गया है
Free Fire में 21 अक्टूबर 2021 का रिडीम कोड, जानिए मुफ्त इनाम की जानकारी
Garena Free Fire में काफी आकर्षक करने वाले आइटम्स मौजदू है। जैसे पेट्स, कैरेक्टर्स, गन स्किन, कस्टम, कॉस्मेटिक बडंल, और एलीट पास आदि। एलीट पास में खिलाड़ियों को काफी सारे रिवॉर्ड्स प्रदान करता है। हालांकि, इसकी कीमत काफी महंगी होती है। इन्हें सभी प्लेयर्स परचेस नहीं कर सकते हैं। दरअसल, इस कारण गरेना फ्री फायर के डेवेलपर खिलाड़ियों के लिए Redeem Codes रिलीज करते हैं।
इन रिडीम कोड को काफी मेहनत से तैयार किया जाता है। एक कोड में कुल 12 कैरेक्टर्स होते हैं। जिसे गिनती और इंग्लिश के वर्डसे मिलकर बनाया जाता है। रिडीम कोड खिलाड़ियों के लिए लिमिट समय तक ही मौजूद होते हैं। प्लेयर्स इसका इस्तेमाल Reward Redemption की ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर करें। 21 अक्टूबर 2021 का रिडीम कोड खिलाड़ियों को नीचे दिया गया है।
21 अक्टूबर 2021 का रिडीम कोड्स
Reward Redemption की ऑफिसियल वेबसाइट पर जाने के लिए यहां , और रिडीम कोड्स का इस्तेमाल करके मुफ्त में आइटम प्राप्त करें। ये आइटम खिलाड़ियों को एक दिन के अंदर ईमेल के अनुसार प्राप्त होते हैं।
- Free Fire में AN94 WILDFIRE BOLT की खतरनाक गन स्किन कैसे प्राप्त करें?

अन्य समाचार